मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे सोनू सूद, बस और ट्रेन के बाद फ्लाइट से प्रवासियों को पहुंचाया देहरादून

1 min read

सोनू सूद लागातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं और हर तरफ उनके काम की सराहना हो रही है। सोनू सूद ने मुंबई में लॉकडाउन में फंसे हजारों की संख्या में प्रवासियों को उनके घर ट्रेन और बस के जरिए उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड सहित कई राज्यों में भिजवाया है। अब ऐक्टर ने बस और ट्रेन के बाद प्रवासियों को हवाई जहाज से घर भेजा है।

उत्तराखंड के 180 प्रवासियों को भिजवाया घर
सोनू सूद ने मुंबई के लॉकडाउन में फंसे उत्तराखंड के 180 प्रवासियों को शुक्रवार की सुबह हवाई जहाज से उनके घर भिजवाया है। इन लोगों में प्रेग्नेंट महिलाएं, दिव्यांग और बुजुर्ग लोग शामिल थे। ऐक्टर ने इन लोगों सोशल मीडिया पर उनकी #GharBhejo पहल के तहत संपर्क किया था। एयरपोर्ट पर प्रवासियों को घर भेजने का सोनू सूद का एक वीडियो वायरल हो गया।

लोगों को घर भेजना मेरी व्यक्तिगत जिम्मेदारी
लोगों को घर भेजने को लेकर सोनू सूद ने कहा, ‘मैं सच में बहुत खुश हूं कि लोग मेरे पास पहुंच रहे हैं। मुझे लगता है कि इन प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करना मेरी व्यक्तिगत जिम्मेदारी है और जैसा मैंने पहले कहा कि जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंचा देता तब मैं रुकने वाला नहीं हूं।’

सभी का दिल जीत रहे हैं सोनू सूद
सोनू सूद ने हाल ही में केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा था। बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित तमाम बड़े नेता सोनू सूद की तारीफ कर चुके हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours