मुंबई पहुंचकर कंगना ने पोस्ट किए ऑफिस के अंदर के वीडियो, दिखाई BMC की तोड़फोड़

1 min read

ने अपना चैलेंज पूरा किया और वह मुंबई पहुंच चुकी हैं। हालांकि मुंबई आने से पहले उनका पड़ा नुकसान किया जा चुका था। BMC ने उनके 48 करोड़ के आलीशान ऑफिस में काफी तोड़फोड़ कर दी। अधिकारियों का कहना है कि इस ऑफिस का रेनोवेशन नियमानुसार नहीं था। बुधवार सुबह जेसीबी लेकर पहुंची BMC की टीम ने वहां खूब तोड़फोड़ की। मुंबई पहुंचीं कंगना ने इस ड्रिस्ट्रक्शन के वीडियोज पोस्ट किए हैं।

ऑफिस के अंदर के वीडियो पोस्ट करने के साथ उद्धव को दिया मेसेज
कंगना ने मुंबई पहुंचने के बाद कई वीडियोज पोस्ट किए हैं। उन्होंने वीडियो में दिखाया है कि किस तरह से उनके ऑफिस के फर्निचर तक को तोड़ा गया है। उन्होंने उद्धव ठाकरे को चैलेंज करते हुए भी एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। वक्त का पहिया हमेशा एक सा नहीं रहता। कंगना ने घोषणा की कि वह अयोध्या नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी।

शहर और मुंबई पुलिस की बुराई के बाद शुरू हुआ कंगना का विवाद
कंगना का ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब उन्होंने एक ट्वीट किया था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। इसके बाद संजय राउत ने बयान दिया था कि अगर कंगना को इतना डर लगता है तो वह मुंबई न आएं। इस पर कंगना ने ट्वीट किया कि मुंबई Pok बनता जा रहा है। इसके बाद संजय राउत ने टेलिविजन चैनल पर कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ बोल दिया। इसके साथ ही इस विवाद ने तूल पकड़ लिया।

वकील ने कहा- क्लेम के लिए करेंगे बीएमसी पर केस
2 दिन पहले बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में गलत तरीके से निर्माण का नोटिस चिपकाया था। कंगना के वकील का कहना है कि उन्होंने मोहलत मांगी थी पर नहीं दी गई। वे जब तक कोर्ट से स्टे लगाते, बीएमसी ने उनको काफी नुकसान पहुंचा चुकी थी। कंगना के वकील का कहना है कि बीएमसी ने दीवारों के साथ कंगना का कीमती फर्निचर तोड़ा है। वह क्लेम के लिए केस करेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours