मुंबई में परेशान बिहार पुलिस से मनोज मुंतशिर ने कहा-ऑफिस, गाड़ी सब दे दूंगा, सुशांत केस की जांच रुकनी नहीं चाहिए

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच आपस में ठनी हुई है। जहां मुंबई पुलिस लगातार दावा कर रही है कि इस केस की जांच प्रफेशनली की जा रही है, वहीं बिहार पुलिस का आरोप है कि इस जांच में कई एंगल को मुंबई पुलिस अहम नहीं मान रही। बिहार पुलिस ने यह भी आरोप लगाया है कि मुंबई पहुंची उनकी टीम को मुंबई पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया, बल्कि उनके ऑफिसर को जबरन वहां क्वॉरंटीन कर दिया गया। बिहार पुलिस को अपना सपॉर्ट जताते हुए गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर कहा है कि यह जांच रुकनी नहीं चाहिए।

मनोज मुंतशिर ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बिहार पुलिस की जांच पर अपना भरोसा दिखाया है और कहा है कि किसी भी हाल में उनकी जांच रुकनी नहीं चाहिए। उन्होंने लिखा है, ‘ऐसी खबर है कि बिहार पुलिस को मुंबई में stay and movement के लिए कोई सहयोग नहीं मिल रहा। मैं अपना ऑफिस, जहां हर तरह की सुविधा है, खाली करने को तैयार हूं। गाड़ी और ड्राइवर भी मैं दूंगा, बिहार पुलिस की जांच रुकनी नहीं चाहिए।’

इससे पहले उन्होंने अपने ट्वीट में उनलोगों के खिलाफ शक भी जताया जो सुशांत केस में सीबीआई जांच के खिलाफ हैं। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे उन सबकी नीयत पर संदेह है, जो #सुशांतसिंहराजपूत केस CBI को सौंपे जाने के खिलाफ हैं। ये साफ है कि किसी बड़े आदमी को बचाने की कोशिश की जा रही है और झूठ पे झूठ बोले जा रहे हैं। 74 साल का एक मजबूर पिता आपकी ओर बड़ी उम्मीद से देख रहा है। #JusticeForSushant की मुहिम आपके हवाले।’

मनोज मुंतशिर के इस ट्वीट को फैन्स जमकर रीट्वीट, लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बिहार सरकार ने छानबीन सीबीआई (CBI investigation) से कराने की सिफारिश की है और केंद्र सरकार ने सिफारिश को स्वीकार कर लिया है।

केंद्र सरकार की ओर से सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि इसके लिए बुधवार को नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने मामले में बिहार सरकार, महाराष्ट्र सरकार और केंद्र सरकार को जवाब दाखिल करने को कहा है। अब अगले हफ्ते आगे की सुनवाई की जाएगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours