मुकेश छाबड़ा के सामने आया 'दिल बेचारा' से जुड़ा अजब संयोग, पहले नहीं गया था उनका ध्यान

1 min read

और संजना सांघी की फिल्म ” रिलीज हो चुकी है। अब इससे जुड़े कई अजब संयोग और इंट्रेस्टिंग बातें सामने आ रही हैं। रीसेंटली संजना सांघी ने बताया था कि शूटिंग में इमोशनल सीन के वक्त वह बीमार हो जाती थीं। अब फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म की कास्ट के नामों से जुड़ी ऐसी बात बताई है जिस पर खुद उनका ध्यान भी नहीं गया था।

मुकेश छाबड़ा का पहले नहीं गया था ध्यान
मुकेश छाबड़ा ने ट्वीट किया है, गजब इत्तेफाक है, किसी ने उनका ध्यान इस ओर खींचा कि ‘दिल बेचारा’ के सारे मेन ऐक्टर्स का नाम ‘S’ से शुरू होता है। सुशांत, संजना, सैफ, स्वास्तिका, सास्वता, साहिल वैद, सुनीत टंडन (जो डॉक्टर बने थे)।

संजना की नाक से आने लगा था खून
बता दें कि संजना सांघी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म के इमोशनल (हेवी) सीन के वक्त उनकी और सुशांत की तबीयत खराब हो जाती थी। सीन पूरा होते ही तबीयत वापस ठीक हो जाती थी। संजना ने बताया था कि पैरिस में कब्रिस्तान वाले सीन के दौरान अचानक उनकी नाक से खून निकलने लगा था। जिस पर सुशांत का ध्यान गया और उनको तुरंत ट्रीटमेंट दिया गया।

सुशांत दे गए अपने फेवरिट ऐक्टर को ट्रिब्यूट
इतना ही नहीं फिल्म की कई चीजें सुशांत की लाइफ से जुड़ी लगती हैं। वह शाहरुख खान के फैन थे और फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान का ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ वाला सीन भी रीक्रिएट किया है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours