मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया दिल बेचारा के गाने 'तारे गिन' का शूटिंग वीडियो

1 min read

दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ 26 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला था।

अब बुधवार यानी 15 जुलाई को फिल्‍म का गाना रिलीज होने जा रहा है जिसका टाइटल ‘तारे गिन’ है। इसकी जानकारी फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

सुशांत को सीन समझाते दिखे मुकेश छाबड़ा
मुकेश ने गाने की शूटिंग एक वीडियो शेयर किया। इसकी शुरुआत में वह बाइक पर सुशांत के पीछे कमर में हाथ डाले बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह सामने आकर सुशांत को सीन समझाते हैं कि इसी तरह उनके पीछे संजना सांघी बैठेंगी। सुशांत भी उनके निर्देशों को फॉलो करते हैं।

मुकेश ने बताया प्‍यार का गाना
वीडियो पर मुकेश छाबड़ा ने कैप्‍शन दिया, ‘#taareginn गाना आ रहा है कल। हां ऐसे ही खेलते-खेलते मस्ती में हो गया। देख लो प्यार का गाना है। प्यार से बनाया है। बस प्यार ही देना। दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी। ए आर रहमान का खूबसूरत कंपोजिशन।’

सुशांत के लिए मुकेश का इमोशनल पोस्‍ट बता दें, 14 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे एक महीने हो गए। इस पर मुकेश ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया है जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें भर आएं। मुकेश ने सुशांत को याद करते हुए लिखा, ‘एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।’ मुकेश के इस पोस्ट से उनका दर्द साफ झलक रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours