मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान करने आगे बढ़े लोग : राजस्व मंत्री को सौंपे गए चेक

0 min read

रायपुर। कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे कारगर उपायों के लिए पूरे देश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सराहना हो रही है। मुख्यमंत्री की अपील पर अनेक संस्थाओं और व्यक्तियों द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता के लिए पूरी उदारता से योगदान भी दिया जा रहा है। 
इसी कड़ी में अब आमजन भी आगे बढ़कर सहयोग का हाथ बढ़ाने लगे हैं। कोरबा के सर्वराजी पेटी ठेकेदार समिति के सदस्यों की ओर से समिति के अध्यक्ष अशरफ अली, सचिव मोती लाल सूर्यवंशी एवं कोषाध्यक्ष संतोष गुप्ता ने राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल से मुलाकात कर समिति की ओर से एकत्र राशि रूपये इक्कीस हजार रूपये का चेक मुख्य मंत्री राहत कोष के लिए प्रदान किया। इस मौके पर समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल वर्तमान संकट के समय राज्य की समूची व्यवस्था का कुशल प्रबंधन कर रहे हैं। इस आपदा की घड़ी में पूरा प्रदेश उनके साथ है। 
सीतामणी स्थित हायर सेकेण्ड्री स्कूल में शिक्षिका श्रीमती अर्चना राजवाडें ने अपने पति चुन्नी लाल राजवाड़े के साथ राजस्व मंत्री से मुलाकात कर मुख्यमंत्री राहत कोष में दस हजार रूपये का चेक प्रदान किया। सेवानिवृत्त कर्मचारी श्रीमती कुसुम द्विवेदी ने व्यक्तिगत तौर पर पांच हजार एक सौ रूपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को सौंपा। राजस्व मंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान करने वाले सभी का आभार व्यक्त किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours