मुर्दाघर में सुशांत के शव को देखकर रोने लगी थीं रिया, सीने पर हाथ रखकर कहा- 'सॉरी बाबू'

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने उनके चाहने वालों को गहरा धक्का पहुंचाया। इस समय उनकी मौत के मामले की जांच सीबीआई की टीम कर रही है। इसके साथ ही केस में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सामने आया कि सुशांत की मौत के एक दिन बाद यानी 15 जून को रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर गई थीं और उन्होंने सुशांत के शव को देखकर माफी मांगी।

रिया की मां और भाई देखना चाहते सुशांत का शव
रिपब्लिक टीवी के अनुसार, सुरजीत सिंह राठौड़ नाम का एक शख्स 15 जून को रिया चक्रवर्ती के साथ मुर्दाघर गया था। उसने बताया कि जब रिया ने सुशांत का शव देखा तो उन्होंने कहा ‘सॉरी बाबू।’ उन्होंने आगे खुलासा किया कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और उसकी मां भी सुशांत का शव देखना चाहते थे। हालांकि, मुंबई पुलिस ने उन्हें जाने नहीं दिया। सुरजीत ने बताया कि उसने पुलिस आधिकारी से बात की और इसके बाद वह और रिया सुशांत के शव को देखने के लिए अंदर गए।

सुशांत की गर्दन पर निशान थे
सुरजीत सिंह राठौड़ ने आगे बताया, ‘मैंने सुशांत के चेहरे से सफेद कपड़ा हटाया और उसकी गर्दन पर निशान थे। मुझे उस समय संदेह हुआ। जिस समय मैंने कपड़ा हटाया, रिया ने अपना हाथ सुशांत की सीने पर रखा और कहा ‘सॉरी बाबू।’ मैंने सोचा वह अब सॉरी क्यों कह रही थी? मैं तब उसे बाहर ले गया क्योंकि वह रोने लगी थी।’

मनी लॉन्ड्रिंग ऐंगल से जांच कर रहा ईडी
बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहा है। ईडी ने अब तक रिया, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, बिजनेस मैनेजर श्रति मोदी सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours