‘मेरे पति को अंडरगारमेंट्स दिखाती है पड़ोसन’, परेशान महिला ने जब पुलिस से की शिकायत

1 min read

मैक्सिको। पुलिस के पास कई बार ऐसे मामले पहुंच जाते हैं जिसे सुनकर अधिकारी हैरत में पड़ जाते हैं कि आखिरकार क्या किया जाए। कई बार तो एक्शन लेना एक्शन ना लेने से भी ज्यादा खतरनाक साबित हो जाता है। आप मैक्सिको का एक मामला पढ़कर हैरान हो जाएंगे। शायद आपको हंसी भी आए। 

मामला मैक्सिको का है। ‘द सन’ में छपी एक खबर के मुताबिक यूविजा नाम की महिला की शिकायत है कि उनकी पड़ोसन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाए। महिला ने पुलिस से कहा कि अगर पुलिस ने ऐसा नहीं किया तो उसका घर बहुत जल्दी टूट जाएगा।

महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोसन जानबूझकर अपने अंडरगारमेंट्स अपने बगीचे में सुखाती है, ताकि उसका पति उसकी ओर एट्रेक्ट हो। महिला ने यह भी आरोप लगाए कि पड़ोसन ने कई बार अंडरगारमेंट्स उसके पति को दिखाया भी है। महिला ने बताया कि वह अपने पति को कुछ बोल नहीं पाती है, उसके पति भी छुट्टियों के दिन घर के आसपास ही टहलते रहते हैं। महिला ने कहा कि पड़ोसन छुट्टी के दिन ऐसा करती है।

महिला की अजीबोगरीब शिकायत पर पुलिस भी परेशान है कि वो क्या करे, क्योंकि खुले में कपड़े सुखाना तो कोई अपराध नहीं है। पुलिस को समझ ही नहीं आ रहा है कि महिला और उनकी पड़ोसन के बीच का ये मामला कैसे निपटाए। यह मामला अधिकारियों के पास भेजा गया है। उधर महिला लगातार पुलिस को बता रही है कि जल्द से जल्द इस मामले का समाधान किया जाए, नहीं तो वह कोई कदम उठा लेगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours