मोदी से मिल बोले AK- दोषी नहीं बक्शे जाएंगे

1 min read

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। दोनों के बीच दिल्ली में हुए दंगे और कोरोना वायरस पर बात हुई। केजरीवाल ने बताया कि मोदी से उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगों के लिए किसी भी पार्टी, किसी भी धर्म के लोग जिम्मेदार हों, उनपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर यह सवाल भी उठाया कि अगर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस पहले दो दिन (23 और 24 जनवरी) को मुस्तैदी दिखाती तो इतने लोगों की जान नहीं जाती।

अरविंद केजरीवाल ने इस मीटिंग को शिष्टाचार भेंट बताया। केजरीवाल बोले कि उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि दंगे के लिए जो भी जिम्मेदार हों, चाहे वह किसी भी धर्म या पार्टी के हों उसपर सख्त ऐक्शन होना चाहिए। केजरीवाल बोले कि इससे साफ संदेश जाएगा कि ऐसी हरकतों को आगे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र के साथ मिलकर वह ये कोशिश करेंगे कि भविष्य में ऐसी वारदात न हो।

केजरीवाल और पीएम मोदी के बीच कोरोना पर भी बात हुई। केजरीवाल बोले, ‘कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। दिल्ली में पहला मामला सामने आ चुका है। यह जिस भी देश में गया वहां बहुत तेजी से फैला। इससे निपटने के लिए केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम किया जाएगा।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours