मोबाइल में बिजी थे धोनी, साक्षी ने काटा अंगूठा!

1 min read

नई दिल्लीघातक कोरोना वायरस से बचाव के तौर पर घोषित लॉकडाउन के कारण खेल जगत की दिग्गज हस्तियां अपने-अपने घर पर समय बिता रही हैं। इसी वजह से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ रांची में हैं। धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और लगातार फोटो-वीडियो शेयर करती हैं। उन्होंने अब धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की।

साक्षी ने इंस्टाग्राम अपनी और धोनी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान बिस्तर पर आराम करते दिख रहे हैं। तस्वीर में उनकी पत्नी साक्षी उन्हें परेशान करने के लिए उनके पैर का अंगूठा मुंह से काटने की कोशिश करती दिख रही हैं।

पढ़ें,

धोनी के एक हाथ में मोबाइल टैब है, जिसमें वह कुछ देख रहे हैं और उनके पैर साक्षी की गोद में हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए साक्षी ने कैप्शन दिया, ‘ऐसा समय जब आप ‘मिस्टर स्वीटी’ का ध्यान पाना चाहते हो।’ इसमें धोनी को उन्होंने प्यार से मिस्टर स्वीटी लिखा है।

साक्षी ने इससे पहले रांची फार्म हाउस की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिसमें एक वीडियो में उनकी बेटी जीवा खेलती नजर आ रही थीं।

देशव्यापी लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने के कारण फिलहाल खेल से जुड़ी तमाम गतिविधियां ठप पड़ी हैं। आईपीएल-2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। उम्मीद की जा रही थी कि धोनी आईपीएल से क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे लेकिन इस प्रतिष्ठित लीग के स्थगित होने के कारण क्रिकेट फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours