रकुलप्रीत सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर फोड़ा ठीकरा, NCB से पूछताछ में लिए 4 स्‍टार्स के नाम

ड्रग्‍स केस में रकुलप्रीत सिंह से नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की पूछताछ शुक्रवार को खत्‍म हो चुकी है। सुबह 10:30 बजे एनसीबी गेस्‍टहाउस पहुंचीं रकुलप्रीत से ब्‍यूरो की एसआईटी ने करीब 4 घंटे पूछताछ की। रकुलप्रीत का नाम रिया चक्रवर्ती संग पूछताछ में सामने आया था। रिया भायलखला जेल में है। शुक्रवार को रकुलप्रीत ने पूछताछ में ड्रग चैट का सारा ठीकरा रिया के सिर पर फोड़ा है। रिया और रकुल दोनों के बीच ब्‍लेम गेम चल रहा है।

रकुलप्रीत ने कुबूल की ड्रग चैट की बात
य‍ह दिलचस्‍प है कि रिया चक्रवर्ती ने जिस तरह एनसीबी को पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम दिया था। उसी तरह रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को ही कसूरवार ठहराया है। जबकि रिया और रकुल दोनों पुरानी और अच्‍छी दोस्‍त हैं। रकुलप्रीत ने रिया के साथ ड्रग चैट की बात तो कुबूल की, लेकिन साथ ही यह भी कहा क‍ि चैट में जिस ड्रग्‍स के बारे में बात हो रही थी, वह रिया के थे और उनसे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

कहा- मैंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सामने रकुल ने साफ-साफ कहा कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिए हैं। ना ही कभी ड्रग्‍स खरीदा है और न ही वह किसी ड्रग पेडलर को ही जानती हैं। एनसीबी ने इस पर रकुल को उनके और रिया के बीच चैट दिखाए। चैट में रकुल कहती हैं- मेरे पास जो तुम्‍हारा सामान पड़ा है, उसे कब ले जा रही हो?

एनसीबी को रकुल की बातों पर भरोसा नहीं
रकुल ने बताया कि रिया संग 2018 में हुई इस चैट में ड्रग्‍स को लेकर बात हो रही है। रिया चैट में अपना ‘सामान’ यानी वीड मंगवा रही थीं। रिया का यह ‘सामान’ रकुलप्रीत के घर पर था। रकुलप्रीत का कहना है कि उनके पास सिर्फ रिया का वह ‘सामान’ था। हालांकि, एनसीबी को रकुल की बातों पर पूरा भरोसा नहीं है। ऐसा इसलिए कि रिया ने साफ-साफ कहा था कि रकुलप्रीत ड्रग्‍स लेती थीं।

दोनों ही हालात में रकुलप्रीत दोषी!
दूसरी बात यह भी है कि यदि रकुलप्रीत ड्रग्‍स नहीं लेती हैं और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। तब भी उनके घर पर अवैध ड्रग्‍स रखे हुए थे। भले ही वह किसी और के थे, लेकिन रकुल ने उसे फैस‍िलिटेट किया। अपने पास रखा और जरूरत पड़ने पर अगले को दिए। यह भी कानूनन जुर्म है।

रकुलप्रीत ने लिए क्ष‍ितिज और 4 सिलेब्र‍िटीज के नाम

रकुलप्रीत सिंह ने इसके साथ ही पूछताछ में क्ष‍ितिज प्रसाद का भी नाम लिया है। क्ष‍ितिज धर्मा प्रोडक्‍शन के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर हैं, जिनसे शुक्रवार को एनसीबी पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि रकुल ने 4 सिलेब्रिटीज का नाम लिया है, जिनको क्ष‍ितिज प्रसाद कथ‍ित तौर पर ड्रग्‍स सप्‍लाई करते थे। शुक्रवार को एनसीबी ने क्ष‍ितिज के घर से ड्रग्‍स भी बरामद किए हैं। इसके अलावा क्ष‍ितिज ने एक अन्‍य असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर अनुभव चोपड़ा का नाम लिया है, जिनसे भी एनसीबी पूछताछ कर रही है।

रिया के लिए मुश्‍क‍िल बढ़ा गईं रकुलप्रीत
बहरहाल, रकुलप्रीत के इस कुबूलनामे के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्‍क‍िलें भी बढ़ सकती हैं। रिया 8 सितंबर से जेल में कैद हैं। वह 6 अक्‍टूबर तक न्‍यायिक हिरासत में है और लगाता जमानत के लिए अर्जी दे रही हैं। ऐसे में अब एनसीबी यह कहकर कोर्ट में उनकी जमानत का विरोध कर सकती कि मामले में रिया ने जो बताया था, उसमें और बाकी लोगों के बयानों में अंतर है। ऐसे में रिया से और पूछताछ की जरूरत है, लिहाजा उन्‍हें जमानत नहीं दी जाए। रिया की जमानत अर्जी पर हाई कोर्ट में 29 सितंबर को सुनवाई हो सकती है।

सारा अली खान के बयान से आ सकता है नया मोड़
इस मामले में एक और मोड़ शनिवार को आ सकता है, जब एनसीबी सारा अली खान से पूछताछ करेगी। ऐसा इसलिए कि रकुलप्रीत, रिया और सारा दोनों जिम बडी हैं। पक्‍की दोस्‍त मानी जाती हैं। रिया ने ही पूछताछ में सारा अली खान का भी नाम लिया था। ऐसे में अब सारा अली खान शनिवार को एनसीबी से क्‍या कुछ कहती हैं, यह बहुत मायने रखता है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours