रघुबीर यादव की पत्नी ने दी तलाक की अर्जी

1 min read

” फेम ऐक्टर की 32 साल पुरानी शादी अब टूटने के कगार पर है। रघुबीर की पत्नी और पूर्व कथक डांसर पूर्णिमा खरगा ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। पूर्णिमा ने मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की है। पूर्णिमा ने आरोप लगाया है कि सफल ऐक्टर बनने के बाद दूसरी लड़की के लिए रघुबीर ने उन्हें धोखा दिया है।

बता दें कि रघुबीर और पूर्णिमा ने 1988 में शादी की थी। हालांकि 1995 से दोनों अलग रह रहे हैं। रघुबीर अब 70 साल के हैं। वहीं पूर्णिमा 60 साल की हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जो 30 साल का है और वह पूर्णिमा के साथ रहता है। अपनी याचिका में पूर्णिमा ने रघुबीर की पार्टनर और मैनेजर रोशनी अर्चजम को भी पार्टी बनाया है।

‘ऐक्टर बनने के बाद मुझे छोड़ा’
पूर्णिमा ने आरोप लगाया कि कथक डांसर के रूप में अपना बेहतरीन करियर छोड़कर वह रघुबीर को ऐक्टर बनने के लिए सहयोग करती रहीं। पर, इसके बदले उन्हें धोखा मिला। उनका दावा है कि किसी और लड़की के लिए रघुबीर ने फेमस ऐक्टर बनने के बाद उन्हें छोड़ दिया।

‘1995 में ही हो गया था शक’
मुंबई मिरर के मुताबिक याचिका में पूर्णिमा ने कहा है कि 1995 में ही उन्हें शक हो गया था कि रघुबीर का अपने को-स्टार के साथ संबंध हैं। पर, उन्होंने इस दौरान शादी को बरकरार रखने की कोशिश की। हालांकि पूर्णिमा के मुताबिक इसके कुछ सालों बाद रघुबीर ने खुद तलाक के लिए याचिका दायर कर दी। इसका एक लेटर पूर्णिमा को मिला था। हालांकि कुछ साल बाद इसे वापस ले लिया गया।

रघुबीर ने यह कहा
पूर्णिमा ने रघुबीर के खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज कराया था। इसके बाद से रघुबीर उन्हें खर्च के रूप में 40 हजार रुपये हर महीने देते हैं। हालांकि पूर्णिमा का दावा है कि कभी भी समय पर उन्हें पैसा नहीं मिलता। पूर्णिमा का यह भी आरोप है कि रघुबीर ने अपनी अधिकत संपत्ति रोशनी के नाम कर दी है। उधर, जब रघुबीर यादव से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि यह मामला कोर्ट में है, इसलिए वह कोई बयान नहीं देना चाहते। हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था में विश्वास है।

एनएसडी में मिले थे दोनों
बता दें कि रघुबीर यादव नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट रहे हैं। वहीं, उनकी मुलाकात पूर्णिमा से हुई थी। लगान और फिल्म से रघुबीर को काफी प्रसिद्धि मिली। हाल के दिनों में एक चरित्र अभिनेता के रूप में रघुबीर काफी फिल्मों में काम किए हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours