रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा ने दी तलाक की अर्जी, शादी के 10 साल बाद हो रहे अलग

1 min read

बॉलिवुड ऐक्टर्स कोंकणा सेना शर्मा और ने अपनी शादी के 10 साल बाद की अर्जी दी है। यह कपल साल 2010 में एक निजी फंक्शन में शादी के बंधन में बंधा था। दोनों साल 2015 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और कोंकणा ने आपसी सहमति से कानूनी तौर पर तलाक की अर्जी फाइल की है।

बताया जा रहा है कि रणवीर और कोंकणा के तलाक की सारी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं और अगले 6 महीने के भीतर उन्हें तलाक मिल जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि तलाक के फैसले पर पहुंचने से पहले रणवीर और कोंकणा के लंबे काउंसलिंग सेशन भी हुए थे लेकिन उनका कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद ही दोनों ने अपनी राहें जुदा करने का फैसला ले लिया।

गौरतलब है कि रणवीर शौरी और कोंकणा ने साल 2007 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 3 साल बाद 2010 में दोनों ने शादी कर ली थी। साल 2011 में कोंकणा ने अपने पहले बच्चे हारून को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि तलाक के बाद दोनों को हारून की जॉइंट कस्टडी दी जाएगी।

इससे पहले साल 2015 में रणवीर और कोंकणा ने कन्फर्म किया था कि वे दोनों अलग हो गए हैं। अलग होने के लिए तब रणवीर ने खुद को दोषी माना था। रणवीर और कोंकणा की जोड़ी के अलग होने की खबरों से फिल्मी जगत भी ताज्जुब में आ गया था। इस कपल ने ट्रैफिक सिग्नल, आजा नच ले, यूं होता तो क्या होता, मिक्सड डबल जैसी फिल्मों में काम किया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours