रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से कहा 'रहम करो', यह रहा पूरा मामला

1 min read

बॉलिवुड के लविंग कपल में से एक और हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। यह कपल कभी अपनी फिल्मों तो कभी सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और विडियोज के लिए चर्चा में रहता है। दोनों स्टार अपने फैंस के लिए रेगुलर सोशल मीडिया पर अपने से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। इसके साथ ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को पोस्ट पर कॉमेंट करते रहते हैं।

फैंस ने भी किए कॉमेंट्स
दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगजीन के फोटोशूट कराया और इसके तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। फोटोशूट के दौरान दीपिका पादुकोण जिस अवतार में नजर आ रही हैं, वह बेहद खूबसूरत है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ने कॉमेंट्स की बौछार लगा दी। वहीं, रणवीर सिंह कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने दीपिका पादुकोण की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘बेबी रहम करो यार’।

दीपिका पादुकोण की फिल्म
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण आखिर बार मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं। अब वह कबीर खान की फिल्म ’83’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह होंगे। यह पहला मौका होगा जब शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ काम कर रहे हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म
रणवीर सिंह 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित फिल्म ’83’ के अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ‘तख्त’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अलावा विकी कौशन, करीना कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर भी आएंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours