राजधानी के एवन ने रियलिटी शो डांस प्लस में मचाया धमाल, डांसर की आपबीती सुन भावुक हुए राघव जुयाल, कर्ज चुकाने दिये 8 लाख, पढ़ें पूरी खबर

1 min read

रायपुर:- राजधानी रायपुर के कोटा में रहने वाले एवन नागपुरे ने छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया है। उन्होंने रियलिटी शो डांस प्लस सीजन 6 में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। एवन हज़ारों डांसर्स को पीछे छोड़ टॉप 30 में अपनी जगह बनाई, उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल, और कर हर मैदान फतेह सॉन्ग पर धांसू डांस किया।

परफॉर्मेंस के बाद डांसर ने बताया कि कोरोना की वजह से उनके पिता का निधन हो गया। उन्हें समय पर बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल पाया था जिसके बाद अब घर की जिम्मेदारी उन पर है। उनके पिता ने बैंक से 10 लाख का लोन लिया था। इस दबाव की वजह से शो में पहुंचे हैं। उनकी कहानी सुनकर राघव भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखें भर जाती हैं। 

आगे राघव उनसे पूछते हैं कि ‘आपका कितना कर्जा है।‘ कंटेस्टेंट ने बताया, ‘सर 10 लाख रुपये पापा लोन लिए थे तो शायद 8 लाख बचा है मेरे हिसाब से।‘ राघव ने वादा किया, ‘वो मैं कर दूंगा, मेरे पास आ जाना। क्योंकि आप बहुत अच्छा डांस भी करते हो।‘ और उन्होंने यह वादा निभाया भी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours