रात में 3 विकी कौशल ने खोला फ्रिज, देखिए उनके हाथ क्या लगा

1 min read

बॉलिवुड के चहेते ऐक्ट्रर्स में से एक हैं। कम समय में ही अपनी ऐक्टिंग से वह लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हो चुके हैं। हाल ही में उनकी हॉरर फिल्म ‘भूत’ रिलीज हुई है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोगों को उनका परफॉर्मेंस काफी पसंद आया है।

रात में 3 बजे लगी विकी को भूख
रिलीज के बाद वह अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में विकी ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग विडियो शेयर किया। जिसमें वह रात को 3 बजे फ्रिज खोलते दिखाई दे रहे हैं।

फ्रिज में मिला गाजर का हलवा
विडियो में फ्रिज में गाजर का हलवा है और वह इसे निकाल रहे हैं। उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘3 बजे फ्रिज पर रेड मारना सफल रहा। गाजर का हलवा!’ देखें तस्वीर…

कटरीना से रिलेशन के चर्चे
इसी बीच विकी कटरीना कैफ से रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों अक्सर सा देखे जाते हैं। कटरीना को हाल ही में विकी की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया था। दोनों ने अब तक अपना रिलेशनशिप ऑफिशल भी नहीं किया है और इस पर न भी नहीं कहा है।

ये हैं अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स
वर्क फ्रंट पर बात करें तो विकी की अगली फिल्म उधम सिंह की बायॉपिक होगी। शूजित सरकार के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। उनके खाते में करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours