रानी मुखर्जी से शादी के बाद इस बात से डरे हुए थे आदित्य चोपड़ा

1 min read

बॉलिवुड की चहेती ऐक्ट्रेस हैं। फिल्मों में अपने दमदार रोल से वह लोगों का दिल जीतती रही हैं। रानी अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हैं। नेहा धूपिया के शो पर उन्होंने अपनी मैरीड लाइफ से जुड़े मजेदार खुलासे किए थे।

2014 में की थी रानी से शादी
रानी मुखर्जी लास्ट टाइम पर्दे पर ‘मर्दानी 2’ में दिखाई दी थीं। फिल्म में उनके काम को काफी तारीफ मिली थी। रानी ने 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से इटली में प्राइवेट सेरिमनी के दौरान शादी की थी। दोनों ने मीडिया से हमेशा दूरी बनाए रखी।

पति को हर दिन कोसती हैं रानी
नेहा धूपिया के शो पर रानी मुखर्जी ने खुलासा किया था कि वह अपने पति को हर दिन कोसतीं और गालियां देती हैं। उन्होंने बताया था कि वह आदित्य के साथ हर दिन लड़ती हैं। रानी ने यह भी बताया था कि आदित्य को इसमें मजा आता है क्योंकि मैं ऐसा प्यार से करती हूं।

रानी से शादी के बाद इस बात से परेशान थे आदित्य
रानी ने बताया था कि अगर वह किसी इंसान को कोसती हैं इसका मतलब वह उस इंसान को वाकई प्यार करती हैं। रानी ने यह भी बताया था कि शादी के बाद आदित्य काफी परेशान थे। उन्हें लग रहा था कि उन्होंने एक ऐक्ट्रेस से शादी की है तो उनका चेहरा इंटरनेट पर छाया होगा। आदित्य रानी की एक बेटी भी है-आदिरा। वे इसे भी मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours