रायुडू को बताया 'लो प्रोफाइल' क्रिकेटर, मांजरेकर पर भड़के फैंस

1 min read

नई दिल्ली
पूर्व भारतीय क्रिकेटर उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर और पीयूष चावला को ‘लो प्रोफाइल क्रिकेटर’ बताया। इसके बाद फैंस और क्रिकेट प्रशंसकों ने ही सोशल मीडिया पर उन्हें जवाब दिया।

आईपीएल के 13वें सीजन के पहले मैच में दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नै सुपर किंग्स ने चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में अंबाती रायुडू ने 71 रन बनाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

पढ़े,

इस बीच मांजरेकर ने ट्वीट कर रायुडू और गेंदबाज पीयूष चावला को लो-प्रोफाइल क्रिकेटर बताया। मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दो लो प्रोफाइल क्रिकेटरों पीयूष चावला और अंबाती रायुडू के लिए काफी खुश हूं। चावला ने अच्छी गेंदबाजी की, 5वां औ 16वां ओवर फेंका। रायुडू…. शॉट्स की क्वॉलिटी के आधार पर उनकी आईपीएल की बेस्ट पारियों में से एक। बहुत बढ़िया सीएसके।’

इस पर रायुडू और चावला के फैंस भड़क गए। एक यूजर ने लिखा, संजय सर, आप लो प्रोफाइल क्रिकेटर बोलकर कहना क्या चाहते हैं? यह प्रोफाइल कौन तय करता है?

कुछ यूजर्स ने हालांकि उनका सपॉर्ट भी किया और बताया कि संजय ने लो प्रोफाइल क्यों कहा था।

पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के दौरान भी मांजरेकर ने विवाद खड़ा कर दिया था, जब उन्होंने धुरंधर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बारे में कहा था कि मुझे ऐसे खिलाड़ी बिल्कुल पसंद नहीं है, जो टुकड़ों-टुकड़ों में प्रदर्शन (Bits and Pieces) करते हैं। उन्होंने बाद में मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले की योग्यता पर भी सवाल उठाए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours