राशिफल 01 अक्टूबर 2020: कुंभ राशि वालों को मिल सकती है नौकरी, जानें कैसा गुजरेगा आपका दिन

मेष- Queen of swords
धन लाभ हो सकता है. नए लोगों और दोस्तों से मुलाकात होगी. टेंशन खत्म होगी. कोई गलतफहमी भी दूर हो सकती है. दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी.
उपाय: विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.
वृषभ- Reverse of lovers
बिजनेस में फायदा होगा. पुराने विवाद भी निपट जाएंगे. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. परिवार और संतान से सम्मान मिलेगा.
उपाय: तुलसी दल भगवन विष्णु पर चढ़ाएं.
मिथुन- Two of cups
आज जरूरत से ज्यादा खर्चा भी हो सकता है. आपको अपनी इस आदत को लेकर सावधान रहना होगा लेकिन सोचे हुए काम पूरे होंगे. आप कम बोलेंगे और किसी खास काम को लेकर हिचकिचा भी सकते हैं.
उपाय: मखाने की खीर का भोग भगवान विष्णु को लगाएं
कर्क- Night of swords
आपकी इच्छा और कोशिश रहेगी कि ज्यादातर चीजें आपके कंट्रोल में रहें. पार्टनर से प्यार और सहयोग भी मिल सकता है. इनकम अच्छी रहेगी. इस राशि के कुछ स्टूडेंट्स के लिए तनाव वाला दिन भी हो सकता है.
उपाय: माखन मिश्री का भोग श्री कृष्णा जी को लगाएं को प्रसाद बांट दें.
सिंह- The Heirophant
साथ काम करने वाला कोई व्यक्ति आपकी मदद कर सकता है. ऑफिस या आपके ही आसपास वाले अपोजिट जेंडर के लोगों से सहयोग मिलेगा. बदन दर्द या आंखों से जुड़ी कोई तकलीफ हो सकती है.
उपाय: किसी ज़रूरतमंद को दूध का दान करें.
कन्या- King of cups
कार्यक्षेत्र और बिजनेस से जुड़ी यात्राएं हो सकती हैं. कुछ खास लोगों से मीटिंग भी हो सकती है. जिम्मेदारियां मिलेंगी और पूरी भी होंगी. आज आप खुद पर भरोसा रखें.
उपाय: किताबें दान करें.
तुला- Eight of swords
किसी खास काम के लिए खुद को साबित करके दिखने की कोशिश रहेगी. पैतृक संपत्ति से भी आपको फायदा हो सकता है. पिता से मदद मिल सकती है, आज दौड़-भाग भी ज्यादा हो सकती है.
उपाय: विष्णु चालीसा का पाठ करें
वृश्चिक- The sun
योजनाएं असफल भी हो सकती हैं. आपको इस बारे में सावधान रहना होगा कि आपके मुख से सिर्फ संतुलित शब्द निकलें या आपकी किसी बात को लेकर फालतू विवाद न हो जाए. नए संपर्क बनेंगे.
उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं
धनु- Queen of pentacles
अनुशासन और संयम रखें. काम से ध्यान हटा तो आपके सामने कई समस्याएं एक साथ आ सकती हैं. आज आपको फायदे के अच्छे अवसर मिल सकते हैं.
उपाय: पहली रोटी गाय के लिए निकालें नहीं तो गौशाला में दान दें.
मकर- Six of wands
मेहनत और जिम्मेदारी बढ़ेगी. स्टूडेंट्स को सफलता मिलने के योग हैं. पुराना काम निपटाने के लिहाज से समय अच्छा है. जो भी कुछ करना है, वह आपको अपने ही दम पर करना होगा.
उपाय: विष्णु जी को 5 मीठे फल चढ़ाएं.
कुम्भ- Three of cups
व्यापारियों को कम मेहनत में भी ज्यादा फायदा होने के योग बन रहे हैं. बेरोजगार लोगों को रोजगार के मौके मिल सकते हैं. आप ऐसे कामों से बचें जिसके बारे में आपको अंदाज न हो.
उपाय: किसी मंदिर में जौ, तिल और चावल दान दें.
मीन- The moon
संकोच के कारण आपके कुछ काम भी अधूरे रह सकते हैं. तुरंत कोई फायदा नहीं मिल पाएगा. किसी न किसी बात की टेंशन रहेगी. गाड़ी सावधानी से चलाएं.
उपाय: गाय को अपने हाथों से सतनाजा खिलाएं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours