राशिफल 02 अक्टूबर 2020: कन्या राशि वालों को मिलेगा आर्थिक लाभ, कर्क राशि वाले हो सकते हैं परेशान

1 min read

मेष राशिफल: Reverse of king of pentacles
भाग्य ठीक रहेगा जिससे आपके काम बनेंगे. मां को सेहत से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान तनाव से भरा रह सकता है. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर होंगे और शादी की बात चल सकती है.
उपाय: गायत्री मंत्र का जाप करें
वृषभ राशिफल: The Hermit
दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा. दोस्तों के साथ भोजन का अवसर मिलेगा. मायके से धन लाभ का योग है. सेहत अच्छी रहने वाली है. साझेदारी वाले कार्यों से लाभ होने वाला है. यात्रा के लिए उत्सुकता रहेगी.
उपाय: श्री यंत्र की स्थापना करें.
मिथुन राशिफल: The fool
अधूरे काम पूरे हो सकते हैं. घर में शांति का वातावरण रहेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों के साथ मनमुटाव हो सकता है. सावधान रहें. घरेलू कार्य को लेकर तनाव रहेगा. व्यापार अच्छा चलेगा.
उपाय: दुर्गा चालीसा का पाठ करें.
कर्क राशिफल: Queen of cups
आज मन चिंतित रहने वाला है. सेहत से संबंधित कोई पुरानी समस्या परेशान कर सकती है. यात्रा में परेशानी आ सकती है. चाहने वालों के साथ मनमुटाव हो सकता है. पिता से आर्थिक लाभ होगा.
उपाय: महालक्ष्मी को केसर अर्पित करें.
सिंह राशिफल: Page of wands
शारीरिक और मानसिक परेशानी हो सकती है. जमीन-जायदाद के दस्तावेज़ को लेकर सतर्क रहना होगा. घर के लोगों से आपसी मनमुटाव हो सकता है. पानी से संबंधित कामों से सतर्क रहें.
उपाय: लक्ष्मी मां को लाल चुनरी अर्पित करें. 
कन्या राशिफल: Six of pentacles
प्रतिस्पर्धी से संघर्ष हो सकता है. पुराने मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. सामाजिक कार्यों में मान-सम्मान मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. दैनिक कार्यों से सफलता मिलेगी.
उपाय: लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.
तुला राशिफल: Eight of swords
जिद्दी स्वभाव के कारण अपनों से मनमुटाव हो सकता है. किसी खास कम को लेकर मन में दुविधा की स्थिति रहेगी. स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा. व्यापार के लिए नए निर्णय लेने से बचें.
उपाय: मां सरस्वती की आराधना करें.
वृश्चिक राशिफल: The sun
सेहत और मन से स्वस्थ रहेंगे. रिशतेदारों के साथ यात्रा करना पड़ सकता है. कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. व्यापार में आर्थिक लाभ की संभावना है. जीवनसाथी के साथ आत्मीयता रहेगी.
उपाय: ॐ महलक्ष्म्यै नम: मंत्र का जाप करें.
धनु राशिफल: The magician
आज का दिन कष्टकारक हो सकता है. सेहत प्रभावित हो सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव होने के कारण मन अप्रसन्न रहेगा. गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा. कचहरी के कामों से बचें.
उपाय: शिव चालीसा का पाठ करें.
मकर राशिफल: Two of wands
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन लाभकारी रहेगा. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन कर सकते हैं. महिला मित्र से लाभ होगा. पिता की सेहत का ध्यान रखना होगा. शादी तय हो सकती है.
उपाय: आदित्यहृदय स्तोत्र का पाठ करें.
कुंभ राशिफल: Six of cups
नौकरी-परिवार में परिस्थिति अनुकूल रहेगी. बिजनेस के कार्य में सफलता मिलेगी. घर के बुजुर्ग की कृपा रहेगी. वैवाहिक जीवन में आनंद का माहौल रहेगा. कार्यस्थल पर पदोन्नति का योग है.
उपाय: चीनी चावल दान करें.
मीन राशिफल: Reverse of Chariot
नकारात्मक विचार हवी हो सकता है. संतान की चिंता रहेगी. मानसिक सेहत परेशान कर सकती है. घरेलू मोर्चे पर आर्थिक खर्च रहेगा. व्यापार में आर्थिक प्रगति के लिए मेहनत करना पड़ेगा.
उपाय: अनाथालय में किताबों का दान करें.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours