राशिफल 09 सितंबर: मकर राशि वालों के लिए खुलेंगे धन लाभ के रास्ते, इन 2 राशियों को होगा नुकसान!

1 min read

1- मेष राशि  आज कोई पुराना कर्ज और मर्ज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. धन लाभ के मामले में समय आपका बहुत खास नहीं है. धन खर्च आज के दिन अधिक होगा.
2- वृष राशि  आपके खर्चे  पहले से अधिक हो सकते हैं. विदेश से जुड़े कई काम आपके स्थगित हो सकते हैं. आपकी चिंताएं और नींद आज परेशानी का कारण बन सकता है. 
3- मिथुन राशि  आज के दिन घर का खर्च बढ़ सकता है. वहीं, आपको विशेष तौर पर ध्यान देना है कि आपके निर्णय से संबंध खराब न हों. क्रोध, उत्तेजना और आलस्य पहले से अधिक रहेगा.
4- कर्क राशि  नौकरी में बदलाव की परिस्थिति बन सकती है. किसी प्रकार से क्रोध या आवेश में नौकरी ना छोड़ें. धन नुकसान होने के योग हैं. भविष्य से जुड़ी प्लानिंग कर सकते हैं.
5- सिंह राशि  कोई पुराना कर्ज़ आपको परेशान कर सकता है. वहीं आपके खर्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. विदेश से जुड़े आपके कार्य कुछ समय के लिए स्थगित हो जाएंगे.
6- कन्या राशि  आपको धन से जुड़ी परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है.  कार्यक्षेत्र में आपको छोटी रुकावटें महसूस होंगी. विरोधाभास की परिस्थितियों से हानि हो सकती है. 
7- तुला राशि  बढ़ते हुए खर्चों से आपको मानसिक तनाव हो सकता है. वहीं, कोई पुराना कर्ज़ का मामला भी उभर सकता है. आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा.
8- वृश्चिक राशि  धन लाभ के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जबकि आप में से कई लोगों को पैतृक संपत्ति द्वारा लाभ प्राप्त होगा. जीवनसाथी द्वारा धन लाभ के योग हैं. 
9- धनु राशि  इस समय नौकरी से जुड़ा कोई भी निर्णय न लें नहीं तो धन का आगमन मुश्किल हो सकता है. वहीं, आज के दिन आपको जीवनसाथी का ध्यान पहले से अधिक रखना होगा.
10- मकर राशि  वक्री शनि आपके लिए धन के नए रास्ते खोलेगा. आप में से कई लोग भविष्य में धन एकत्रित करने की योजना बनाएंगे. निवेश के लिए समय बढ़िया साबित हो सकता है.
11- कुम्भ राशि  आपके लिए समय लाभदायक रहेगा. धन से जुड़ी समस्याओं में आराम मिलेगा. साथ ही कहीं अटका हुआ पुराना पैसा प्राप्त हो सकता है.
12- मीन राशि  आपके खर्चे पहले से अधिक बढ़ेंगे. वहीं, स्वास्थ्य में गिरावट नज़र आएगी. आप में से कई लोगों के खर्चे स्वास्थ्य सेवाओं में या बीमा से जुड़ी सेवाओं में जुटेंगे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours