राशिफल 13 सितंबर 2020: कुंभ राशि के लोगों की दूर होगी टेंशन, इन 2 राशि वालों के काम होंगे पूरे

1 min read

1- मेष राशि  मानसिक तनाव आपको घेर सकता है. यदि आपने कहीं से आर्थिक सहायता की उम्मीद की है तो वो पूरी नहीं होगी. आर्थिक तंगी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है.
2- वृषभ राशि  इस समय आप धन से जुड़ा कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें. किसी भी प्रकार से अपनी नौकरी या आय स्रोत को छोड़ने का ना सोचें. परिवार में आर्थिक बैलेंस बनाना जरूरी है.
3- मिथुन राशि  बढ़ते हुए खर्च आपके लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं. अपने स्वास्थ्य से संबंधित चीज़ों में लापरवाही न बरतें. धन से संबंधित चीज़ों में भी लापरवाही आपको परेशान कर सकती है.
4- कर्क राशि इस समय कुछ नया सीखेंगे जो भविष्य में आपके लिए कारगर रहेगा. एक नई सीख आप के जीवन को नई दिशा दे सकती है. भविष्य की योजनाओं के लिए समय महत्वपूर्ण है.
5- सिंह राशि  आज के दिन आपको जीवन में गति महसूस होगी. कई रुके हुए काम आपके पूरे होंगे. लेकिन कहीं न कहीं मानसिक मतभेद जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में दूरी ला सकता है. 
6- कन्या राशि  आर्थिक तौर पर आज का दिन आपका बेहद लाभकारी रहेगा. पारिवारिक सुख प्राप्त होगा और साथ ही अधिकारी वर्ग का सहयोग प्राप्त होगा. कहीं से आपको आर्थिक लाभ मिलेगा.
7- तुला राशि  घर से जुड़ी आपकी परेशानियां दूर होंगी. घर की साज-सजावट, देख-रेख और सफाई से जुड़े कार्य आज के दिन पूरे होंगे. महिला वर्ग का आपको सहयोग प्राप्त होगा.
8- वृश्चिक राशि  आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा. छोटा ही सही लेकिन धन लाभ आपको प्राप्त होगा. संतान सुख और पारिवारिक संबंधों के लिए समय आपका उत्तम रहेगा.
9- धनु राशि  आज के दिन आपको मान-सम्मान प्राप्त होगा. आप में से कई लोग जो किसी संस्थान से जुड़े हुए हैं, उनके मन में बनी अनिर्णयता की स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक चीज़ों में विश्वास बढ़ेगा. 
10- मकर राशि  आज के दिन आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे. महिला वर्ग का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. साथ ही मित्रों का सहयोग आपके दिन को विशेष तौर पर लाभकारी बनाएगा. 
11- कुंभ राशि  पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. मन में एक अलग उत्साह एवं उमंग बनी रहेगी. आज के दिन आपको कई चिंताओं से मुक्ति मिलेगी.
12- मीन राशि  बीता हुआ समय आपके मन को दुखी कर सकता है. जो चीज़ें हाथ से निकल गई हैं वो आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours