राशिफल 14 नवंबर 2020: सिंह राशि में लाभ योग, जानें दिवाली पर किसे मिलेगी खुशखबरी!

1 min read

1- मेष राशि  आज दिवाली के दिन भाई-बहन आपकी तरक्की के हिमायती होंगे. आप घरेलू जरूरतों को पूरा करेंगे. बाहर के व्यक्तियों के संपर्क में आने से लाभ हो सकता है. मान बढ़ेगा. नौकरी पर क्लेश दूर हो जाएगा.

2- वृषभ राशि  आज के दिन आपको कर्ज लेने में आसानी होगी और बिना किसी रुकावट आप मदद पा सकेंगे. जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. संपत्ति पर ध्यान देना होगा.    

3-मिथुन राशि  आज के दिन आप अपने पसंदी की चीजें खरीद पाएंगे. दूसरों की मदद करने में आपकी रुचि होगी. जिज्ञासा बढ़ेगी.

4- कर्क राशि  आप अपनी पसंद के कपड़े खरीदने का आनंद लेंगे. करियर से जुड़ी गतिविधियों के लिए परिवार से सलाह जरूर लें. काम पर ध्यान देने की जरूरत है.

5- सिंह राशि ऑफिस में काम करने वालों के लिए प्रगति होगी. कामयाबी मिलेगी. जमीन की बिक्री से लाभ होगा. प्रगति होगी. सफलता प्राप्त करेंगे. काम पर ध्यान दें.

6- कन्या राशि काम के लिए बेहतर वातावरण मिलेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. उदासी दूर होगी. दिन शुभ होगा. काम के क्षेत्र में जानकारी में इजाफा होगा.

7- तुला राशि  मैनेजमेंट से जुड़े कामों में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. दोस्तों से मदद मिलेगी. जिम्मेदारियां बढ़ जाएंगी. सहायता उपलब्ध है. ज्ञान में सुधार होगा.

8- वृश्चिक राशि आपको दिन भर की समस्याओं का समाधान मिलेगा. फायदा भी होगा. काम में लाभ होगा. समय का परिवार के साथ आनंद उठा सकेंगे.

9- धनु राशि  यात्रा से लाभ हो सकता है. मदभेद खत्म हो सकते हैं. क्रेडिट में सुधार होगा. काम से लाभ मिलेगा. परिवार में अच्छा वातावरण होगा.

10- मकर राशि  व्यापार से संबंधित गतिविधियों में नए कॉन्ट्रैक्ट होंगे. सरकारी कामों में मदद मिलेगी. खुशखबरी मिल सकती है.

11- कुंभ राशि उच्च अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा. नया वाहन खरीदने का विचार साकार होगा. समर्थन प्राप्त करेंगे. रिश्तेदारों से असहमती हो सकती है.

12- मीन राशि हाथ में लिए काम पर ध्यान केंद्रित करें. नौकरी पर अप्रत्यक्ष रूप से रुकावटें आएंगी और जाएंगी. लंबे समय तक जागने से बचें. उम्मीद के मुताबिक परिणाम आने में देरी होगी. काम पर ध्यान दें.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours