राशिफल 15 मार्च 2019: आज हर काम मे मिलेगा पार्टनर का साथ, अनावश्यक खर्चो से रहें दूर

मेषराशि –आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. पार्टनर का प्रत्येक काम में सहयोग मिलेगा. जिससे आप मानसिक प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे साथ ही आज परिवार से कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.
टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूर रहे.

वृषराशि – आज का दिन आपके लिए विशेष शुभफलदायी रहेगा. आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे है. परिवार की तरफ से कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा व दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. सेहत अच्छी रहेगा.
टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

मिथुनराशि –आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा. लगातार कामो के सफल होने से मन में प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. छात्रों को शैक्षिक कार्यों में अच्छी सफलता मिलेगी हालाँकि इस समय आप अपने लक्ष्य पर फोकस करें. घर में शांति व आनंद का माहौल रहेगा. सेहत सामान्य रहेगी.
टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

कर्कराशि–किस्मत का साथ मिलेगा व किये गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपकी अपने कुछ पुराने मित्रो से भी भेट हो सकती है. इस समय अपने गुस्से पर विशेष नियंत्रण रखें व अनजान व्यक्ति की बातो पर जल्दी भरोसा न करें. आज आप स्वयं को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे.
टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

सिंह राशि–आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों और सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। कई समय से रुके हुए कार्य भी सम्पन्न होंगे। आकस्मिक धन खर्च हो सकता है। सेहत आज बढ़िया रहेगी.
टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूर रहे.

कन्याराशि –आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा. प्रेम – संबंधो के मामले में भी आज का दिन यादगार रहेगा. इस समय किसी भी नए कार्य की शुरुआत से पहले सोच विचार व अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर ले. इस दौरान अपने स्वास्थ पर ध्यान दे.
टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

तुलाराशि –आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. परिवार के सदस्यों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. ये समय उन लोगो के लिए काफी शुभ है जो काफी समय से अपना कोई काम शुरू करने की सोच रहे है. सेहत अच्छी रहेगी.
टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.

वृश्चिकराशि –छात्रों के लिए आज का दिन उन्नतिदायक साबित होगा. कार्यक्षेत्र से कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. आय वृद्धि की संभावना है. छात्र इस दौरान अगर कड़ी – मेहनत करें तो उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी. सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें.
टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूरी बनाये.

धनुराशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. कई समय से रूका हुआ कोई महत्वपूर्ण कार्य आज पूरा हो सकता है. अतिरिक्त आय के नए साधन सामने आएंगे. व्यवसायिक लोगो के लिए भी आज का दिन शुभ है. हालाँकि आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है.
टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें.

मकरराशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. लव लाइफ बढ़िया रहेगी. पार्टनर के साथ गलतफहमी दूर करें. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी हालाँकि अपने बेवजह के खर्चो पर ध्यान दे. किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात के योग बन रहे है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा.
टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें. .

कुम्भराशि –करियर की दृष्टि से दिन शुभ रहेगा. परिवार के सदस्यों की किसी महत्वपूर्ण कार्य में मदद मिल सकती है. प्रेम सम्बन्धो में मधुरता रहेगी. अत्यधिक खर्चो पर ध्यान देने की जरूरत है। स्त्रियों को जलाशय से दूर रहना है. सेहत पर ध्यान दे.
टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे..

मीनराशि –आज आप अपने काम और करियर को लेकर अधिक व्यस्त हो सकते है. रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे. साथ ही आज आप उत्साह और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. मन में प्रसन्‍नता का भाव रहेगा। इसके आलावा दांपत्‍य जीवन भी मधुर रहेगा।
टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours