राशिफल 18 मार्च 2019: नए काम में आ सकती है बाधा, करें ये उपाय

मेष राशि –किसी भी नये कार्यो में रूकावट पैदा हो सकती है। इसलिए आप इस वक्त नये काम को स्टार्ट न करें। क्रोध को स्वयं के उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिर सकता है.

वृष राशि –छोटी-छोटी बातों के प्रति क्रोध को स्वयं के उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर जल फिरने के आसार दिख रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी को लेकर वह न करें जो आप लोगों को पसन्द न हों.

मिथुन राशि –छोटी-छोटी बातों के प्रति क्रोध को स्वयं के उपर हावी न होंने दें अन्यथा बनी बनाई योजनाओं पर पीनी फिरने के आसार दिख रहे है। धन का आगमन हो सकता है। किसी को लेकर वह न करें जो आप लोगों को पसन्द न हों.

कर्क राशि –आर्थिक योजनाओं में करा गया निवेश लाभप्रद होगा। मिथकों को तोडऩा आपका कर्तव्य है क्योंकि यह आपके लिए चुनौती है। दोस्तों के साथ सहयोगात्मक रूख अपनाना होगा.

सिंह राशि –कुछ व्यक्ति पुराने काम को लेकर फिर से उत्साहित होंगे परन्तु वक्त आने पर ही उसमें सफलता मिल पायेगी। हर काम में माहिर हो पाना कठिनाई है, ये समस्त के बस की बात नहीं है, अत: व्यर्थ की उलझनों में पडक़र स्वयं का वक्त बर्बाद न करें.

कन्या राशि –आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतनें की आवश्यकता है अन्यथा कोई हानि हो सकती है। आप भौतिक सुख व शन्ति का अनुभव कर सकते है, बशर्ते आवश्यकताओं की प्राथमिकतायें सुनिश्चित करनी होगी.

तुला राशि –आय व व्यय में समानता की स्थिति बनी रहेगी। रूके हुये कार्यो में प्रगति होगी। महिलायें स्वयं के जीवनपोयगी वस्तुओं की खरीदारी करेंगी.

वृश्चिक राशि –अतीत की उलझनों से छुटकारा मिलेगा जिससे आपके जीवन में एक नई उर्जा का संचार होगा। वक्त अमूल्य है, इसे उपयोग करके विकास की गति को बढ़ाया जा सकता है.

धनु राशि –नयें अवसरों की तलाश में भटकने से बेहतर है कि जो आप कर रहें है उसे पूरी लग्न व ईमानदारी से करें। जीवन की किसी भी सफलता को प्राप्त करने के लिए कठिनाईयों के रास्ते से गुजरना ही पड़ेगा.

मकर राशि –कुछ व्यक्तियों की प्राचीन मुसीबतों के हल होने के आसार दिख रहे है। व्यर्थ के वाद-विवाद में पडक़र अपना वक्त बर्बाद न करें। परिक्षा की आग में तपकर ही आप शक्तिशाली, सौन्दर्युक्त एवं आवश्यक बन सकते है

कुंभ राशि-छात्र किसी पर व्यर्थ की टीका-टिप्पणी करने से बचें। महिलायें अधिकारों का दुरूपयोग न करें अन्यथा व्यक्ति टिका-टिप्पणी करेंगे.

मीन राशि -कुछ कार्यो के प्रति मन चिन्ताग्रस्त रह सकता है। सामाजिक कार्यों से मान प्रतिष्ठा में लाभ मिलेगा लेकिन आपसी विवादों से बचना ही हितकर रहेगा

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours