रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी की चर्चा फिर तेज, अब डेट फाइनल?

1 min read

बॉलिवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरों के साथ ही इन दिनों रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी की भी अफवाहें तेज हैं। हालांकि, हम आपको बता दें कि रिचा चड्ढा इन शादी की खबरों को गलत बता चुकी हैं, लेकिन अफवाहें हैं जो थमने का नाम नहीं ले रहीं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में तो दोनों की शादी की डेट को लेकर बातें सामने आ रही हैं।

कोर्ट मैरिज की हो रही चर्चा
अब जो ताजा अफवाहें सामने हैं उनमें यही कहा जा रहा है कि रिचा और अली अप्रैल के बीच में दिल्ली में शादी रचा सकते हैं। इसी के साथ इस बात को लेकर भी चर्चा है कि इस शादी में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही होंगे। इन्हीं अफवाहों में ये बातें भी छनकर आ रही हैं कि रिचा और अली कोर्ट मैरिज करेंगे और इसके बाद होगी रिसेप्शन पार्टी।

दिल्ली से लेकर लखनऊ तक पार्टी
इस शादी को लेकर और भी कई बातें सुनने में आ रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि इसके लिए चार बड़े फंक्शन होने हैं। दिल्ली में रिसेप्शन के बाद लखनऊ और मुंबई में भी रिसेप्शन की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि लखनऊ वाली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के बाद 18 अप्रैल को होनी है। मुंबई में आयोजित रिसेप्शन पार्टी के लिए बताया गया है कि इसे लेकर अभी डिसाइड नहीं किया गया है, हालांकि इस पार्टी में बहुत करीबी और दोस्तों के शामिल होने की ही बात सामने आ रही है। रिचा और अली इस पार्टी के लिए वेन्यू की तलाश में हैं।

रिचा ने मारे थे ताने
वैसे, रिचा कुछ दिनों पहले ही इन शादी की खबरों को गलत बताते हुए ट्वीट भी कर चुकी हैं। उन्होंने इस अफवाहों पर मजा लेते हुए लिखा था, ‘9 बजे सुबह हमारी शादी शुरू हुई और शाम 4 बजे खत्म। आपलोग ही डिसाइड करके हमें क्यों नहीं बता देते। क्यों इसके पीछे पड़े हैं, जरा बच्चों के नाम भी डिसाइड कर लें और आप उन्हें किस स्कूल में भेजने वाले हैं, सुना है डोनेशन भी देना पड़ता है। लव यू।’

वेनिस इंटरनैशनल में दिखे साथ
साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में हॉलिवुड फिल्म ‘विक्टोरिया ऐंड अब्दुल’ के प्रीमियर पर अली के साथ रिचा भी पहुंची थीं। रिचा हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थीं।

रिलेशनशिप पर नहीं करना चाहते हैं बात
दोनों पब्लिक में कम ही अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बोले हैं और अली ने बताया था कि वे क्यों इस बारे में बात करना पसंद नहीं करते। उन्होंने कहा कि वह इन पलों को अपने साथ ही रखना चाहते हैं और वे इस बारे में चर्चा करना नहीं पसंद करते।

सीक्रेट नहीं होगी शादी
कुछ समय पहले जब उनसे पूछा गया था कि क्या वह और रिचा भी नेहा धूपिया और अंगद बेदी की तरह चुपचाप शादी कर लेंगे तो उन्होंने जवाब दिया था कि चुपचाप क्यों होगी, जैसे शादी होती है वैसे ही होगी। उन्होंने कहा कि यह नहीं पता कि कब होगी लेकिन यह सीक्रेट नहीं होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours