रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी चाहता है सुशांत सिंह राजपूत का परिवार: नीरज कुमार सिंह

1 min read

की आत्महत्या के केस में तब नया मोड़ आ गया जब उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर में केस दर्ज करा दिया। मंगलवार 29 जुलाई को सुशांत के पिता ने सहित 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है और उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने इन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। अब सुशांत के कजन और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा है कि सुशांत की फैमिली चाहती है कि रिया की गिरफ्तारी हो।

सुशांत के पिता केके सिंह की रिपोर्ट के तुरंत बाद बिहार पुलिस की एक स्पेशल टीम मुंबई जांच के लिए पहुंच गई है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ से बात करते हुए नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा कि सुशांत की फैमिल चाहती है कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो और मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस की पूरी मदद करे। बता दें बिहार पुलिस की टीम उन सभी सबूतों की जांच करेगी जो अभी तक मुंबई पुलिस ने इकट्ठे किए हैं।

यहां पढ़ें:

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने टाइम्स नाऊ को बताया था कि परिवार ने 25 फरवरी को ही मुंबई पुलिस को बताया था कि सुशांत अच्छे लोगों की सोहबत में नहीं हैं और ध्यान रखें कि उनको कुछ नहीं हो। हालांकि उनके इस बयान की मुंबई पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है।

यहां पढ़ें:

गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने पटना में रिया और उनके परिजनों इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्‍या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है। सुशांत के पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से करीब 15 करोड़ की रकम हड़प ली थी और उनको ब्लैकमेल कर रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि रिया सुशांत के निधन से पहले उनका लैपटॉप, कैश, जूलरी और कागजात भी ले गई थीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours