रिया चक्रवर्ती को 13 जून की रात 3 बजे घर छोड़ने गए थे सुशांत, बीजेपी नेता बोले- मौजूद है गवाह

केस की जांच सीबीआई कर रही है। उनकी मौत के बाद से इस मामले को लेकर कई तरह की बातें सामने आ चुकी हैं। यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि सुशांत की मौत कैसे हुई। के अब तक जो बयान सामने आए थे उनके मुताबिक वह सुशांत से 8 जून के बाद न मिलीं, न उनसे बात हुई थी। अब बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता का दावा है कि सुशांत और रिया 13 जून की रात को मिले थे।

बताया- 3 बजे के आसपास साथ थे सुशांत और रिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी मुंबई के सेक्रटरी ऐडवोकेट विवेकानंद गुप्ता ने बताया कि उन्हें एक गवाह से पता चला है कि सुशांत ने रिया को 13 जून की रात घर छोड़ा था। गुप्ता ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि रिया और सुशांत को देर रात 3 बजे साथ देखा गया था जबकि रिया का कहना है कि वह 8 जून के बाद से सुशांत से नहीं मिलीं। उन्होंने रिपब्लिक टीवी को बताया कि 13 की रात को एक बड़े पॉलिटिशन का बर्थडे था। एक और पॉलिटिशन ने ट्वीट किया था कि लॉकडाउन के बाद भी बड़ी पार्टी हो सकती है। इसका मतलब है उस मंत्री को पता है कि इस पार्टी में कौन-कौन आया था।

कहा- सीबीआई को बताएंगे गवाह का नाम
विवेकानंद ने कहा कि गवाह ने बताया है कि उसने 2 से 3 बजे के बीच देखा था कि सुशांत ने रिया को उनके घर छोड़ा था। 14 की सुबह उनका मर्डर करके उन्हें लटका दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि वो आइविटनेस कौन था यह बात भी वह सीबीआई को बताएंगे। कहा कि वह सीबीआई को गवाही देना चाहते हैं।

सुशांत की बहन ने खबर को बताया- गेम चेंजर
वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि यह ब्रेकिंग न्यूज सही मायने में गेम चेंजर है। एक गवाह कन्फर्म कर रहा है कि भाई रिया से 13 की रात को मिले थे। 13 की रात को ऐसा क्या हुआ कि अगली सुबह भाई मरे मिले?

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours