रिया चक्रवर्ती ने वीडियो पोस्‍ट कर कहा- मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है

1 min read

चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करके अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताया है। इस वीडियो में कैमरे से घिरे एक सख्स नजर आ रहे हैं रिया ने बताया है कि वह उनके पिता हैं। रिया ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि वे घर से निकलकर जांच एजेंसियों को सहयोग नहीं कर पा रहे।

लिखा- जांच एजेंसी तक पहुंचने में करें मदद
रिया ने अपने पोस्ट में लिखा है, यह मेरी बिल्डिंग के अंदर का कम्पाउंड है। वीडियो में दिखाई दे रहे व्यक्ति मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (रिटायर्ड आर्मी अफसर) है। हम घर से बाहर निकलकर सीबीआई और ईडी और कई जांच अधिकारियों को सहयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है। हमने लोकल पुलिस स्टेशन में सूचना दी है और वहां गए भी थे, कोई मदद नहीं दी गई है। हमने इनवेस्टिगेशन अथॉरिटीज से भी मदद के लिए कहा लेकिन कोई नहीं आया। यह परिवार कैसे जी पाएगा? हम सिर्फ मदद मांग रहे हैं ताकि कई एजेंसीज से उसमें मदद कर पाएं, वे जो हमसे चाहते हैं। मैं मुंबई पुलिस से दरख्वास्त करती हूं कि हमें सुरक्षा दें ताकि हम जांच एजेंसियों को सहयोग कर सकें।

गार्ड ने भी लगाया मारपीट का आरोप
रिया चक्रवर्ती ने एक और वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनकी बिल्डिंग का गार्ड राम दिखाई दे रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि मीडियावाले उनके साथ भी मारपीट कर रहे हैं। रिया ने लिखा है कि उनकी बिल्डिंग में बच्चे और बुजुर्ग भी रहते हैं। उन्होंने सुरक्षा की मांग की है।

रिया पर नारकोटिक्स ब्यूरो ने भी दर्ज किया है केस
सुशांत की मौत के मामले में मुख्य अभियुक्त हैं। सीबीआई और ईडी की जांच चल रही है। वहीं उनके कुछ चैट्स सामने आने के बाद उनके ड्रग डीलिंग में शामिल होने की बात सामने आ रही है। नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया, उनके भाई शौविक और उनके दोस्तों के खिलाफ दर्ज किया है। नारकोटिक्स टीम भी इस मामले में ऐक्शन में आ चुकी है। वे सुबह दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे। रिया से पूछताछ हो सकती है।

चैट आए थे सामने
रिया के कुछ चैट्स मीडिया में आए थे। बताया जा रहा था कि ये डिलीट किए हुए मेसेजज थे जिन्हें रिकवर किया गया है। इन मेसेजज में रिया ने जया साहा, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत से ड्रग्स के बारे में बात की है। वहीं रिपोर्ट्स ये भी हैं कि वह सुशांत को ड्रग्स दे रही थीं। सुशांत के पिता केके सिंह ने भी अब रिया पर सीधा आरोप लगाया है। उनका कहना है, रिया उनके बेटे की हत्यारी है। वह लंबे वक्त से उन्हें जहर दे रही थी। उसको सजा होनी चाहिए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours