रिलीज से पहले ही 'आरआरआर' ने 'बाहुबली 2' को छोड़ा पीछे, जानें कैसे

1 min read

साउथ के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ के बाद उनकी पॉप्‍युलैरिटी भी काफी बढ़ गई। फिल्‍म ने कमाई के सारे रेकॉर्ड्स तोड़ दिए तो हर बड़ा ऐक्‍टर राजामौली के साथ काम करने के लिए उत्‍सुक होने लगा।

दोनों ही फिल्‍मों को देश ही नहीं बल्कि विदेशी मार्केट भी काफी पसंद किया गया। अब राजामौली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ में बिजी हैं लेकिन अभी से ही फिल्‍म ने रेकॉर्ड तोड़ने की शुरुआत कर दी है।

दक्षिण भारत में बड़ी संख्या में रजिस्‍ट्रेशन
दरअसल, फिल्म के Theatrical Rights (नाटकीय अधिकारों) ने पूरे दक्षिण भारत में बड़ी संख्या में रजिस्‍ट्रेशन किया है जिसने पिछले सभी रेकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। आंध्र और तेलंगाना क्षेत्रों ने सामूहिक रूप से 215 करोड़ रुपये (निजाम- 75 करोड़, आंध्र- 100 करोड़ और देवदार- 40 करोड़) दर्ज किए हैं। वहीं, कर्नाटक के अधिकारों को 50 करोड़ और केरल के अधिकारों को 15 करोड़ में बेचा गया है। तमिलनाडु के अधिकारों पर बातचीत जारी है।

‘बाहुबली 2’ को छोड़ा पीछे
यही नहीं, विदेशी अधिकार 70 करोड़ की मोटी रकम में खरीदे गए हैं। आरआरआर पहली फिल्म है जो दक्षिण भारत और विदेश में 400 करोड़ से अधिक का प्री-रिलीज बिजनस करेगी और इस तरह इसने ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के कारोबार को भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है।

उत्‍तर भारत पर भी नजर
खबरों की मानें तो मेकर्स उत्‍तर भारत की मार्केट में भी बड़ी संख्या पर नजरें बनाए हुए हैं क्योंकि डायरेक्‍टर ने ‘बाहुबली 2’ के साथ पहले से ही अपनी पहचान बना ली है।

8 जनवरी को रिलीज होगी फिल्‍म
बता दें, फिल्‍म में एन टी रामा राव, राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन जैसे दमदार ऐक्‍टर्स नजर आएंगे। ‘आरआरआर’ 8 जनवरी 2021 को देशभर में 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours