रेखा पर अश्लील कॉमेंट करने पर एक आदमी की कर दी थी अमिताभ बच्चन ने पिटाई

1 min read

फिल्मी गलियारों में आज भी और के बीच अफेयर की गॉसिप काफी चलती रही हैं। साल 1973 में ‘जंजीर’ के सुपरहिट होने के बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी थीं। वैसे रीयल लाइफ में अमिताभ काफी शांत स्वभाव के माने जाते हैं और उन्हें जल्दी गुस्सा नहीं आता है लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है कि उन्होंने गुस्से में आपा भी खो दिया है। ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है।

इस घटना का जिक्र यासीर उस्मान की लिखी रेखा की बायॉग्रफी ‘रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया गया है। यह बात 1977 की है जब अमिताभ बच्चन और रेखा फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग जयपुर में कर रहे थे। उस समय तक अमिताभ और रेखा के कथित अफेयर के चर्चे थोड़े-बहुत मीडिया में आने शुरू हो गए थे। लेकिन इस शूटिंग के दौरान हुई घटना ने इन अफवाहों को और हवा दे दी थी।

बताते हैं कि जयपुर में शूटिंग के दौरान सितारों को देखने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई। तभी भीड़ में से एक व्यक्ति ने रेखा पर भद्दा कॉमेंट पास किया। कई बार चेतावनी देने के बावजूद वह आदमी नहीं माना। बताते हैं कि इसके बाद अमिताभ ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और उस व्यक्ति की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद अखबारों और मैगजीनों में अमिताभ-रेखा के अफेयर के चर्चे और ज्यादा होने लगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours