रॉबर्ट वाड्रा को भा रहा है सियासी गलियारों का रंग, जल्द कर सकते हैं राजनीति में प्रवेश

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी अब राजनीति में कदम रखने वाले हैं! दरअसल वाड्रा के ताज़ा फेसबुक पोस्ट से ये कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस से नाम हटने के बाद वह देशवासियों की सेवा में बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि वर्षों की सीख और अनुभव यूं बेकार नहीं जाना चाहिए और इसे बेहतर इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए. उन्होंने लिखा है, ‘देश के विभिन्न हिस्सों में वर्षों और महीनों तक काम करते हुए मुझे उन लोगों के लिए खास कर यूपी में और अधिक काम करने का ऐहसास हुआ, जहां मेरी छोटी सी कोशिश बहुत से परिवर्तन कर सकती है. मैंने इन जगहों पर सच्चा प्यार, स्नेह और सम्मान प्राप्त किया जो मुझे बहुत विनम्रता पूर्वक मिला.

वाड्रा ने लिखा है, ‘इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसे बेहतर उपयोग के लिए रखा जाना चाहिए. एक बार मुझ पर लगे इन सभी आरोपों के खत्म हो जाने के बाद मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका समर्पित करनी चाहिए.’

रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा को हाल ही में कांग्रेस ने महासचिव नियुक्त किया है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का जिम्मा दिया है.

वहीं वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इन दिनों पूछताछ कर रही है. वाड्रा ने खुद पर लगे इन इल्जामों को लेकर अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘देश के वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सरकार ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की. देश के लोगों ने धीरे-धीरे महसूस किया कि इन आरोपों में कोई भी सच्चाई नहीं है. लोग इस झूठ से बाहर निकले और मुझपर विश्वास जताया, एक बेहतर भविष्य की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद.’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours