रोनाल्डो के होटेल्स बनेंगे अस्पताल, फ्री में इलाज… जानें सच्चाई

1 min read

लिस्बनमहामारी घोषित हो चुकी बीमारी के खिलाफ जंग में मशहूर फुटबॉलर भी जुड़ने की खबर सामने आ रही है। स्पेन के शीर्ष अखबार मार्का के अनुसार, एक इस सुपरस्टार खिलाड़ी ने महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पुर्तगाल स्थित अपने CR7 ब्रैंड के सारे होटेल्स को अस्पताल में बदलने का फैसला लिया है। हालांकि, स्पेन के शीर्ष अखबार मार्का में इस खबर के आने के बाद पुर्तगाल के एक पत्रकार फिलिप केटानो ने रोनाल्डो द्वारा ऐसा कोई भी कदम उठाने की बात को गलत करार दिया।

हालांकि, बाद में मार्का ने इस खबर को अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा लिया है। क्रिस्टियानो के दो होटेल्स हैं। एक लिस्बन में और दूसरा मदीरा में। मदीरा इस फुटबॉलर का होमटाउन हैं। यहां रोनाल्डो ने खुद को घर में अलग-थलग (आइसोलेशन) में रखा है क्योंकि युवेंटस क्लब के उनके साथी खिलाड़ी डेनिएल रुगानी का कोरोना वायरस के लिए किया गया टेस्ट पॉजिटिव रहा था। जब यह बात सार्वजनिक हुई तब रोनाल्डो मदीरा में ही थे क्योंकि उनकी मां की तबीयत खराब है।

लिखा था भावुक संदेश
रोनाल्डो ने शुक्रवार सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश पोस्ट कर कहा था कि दुनिया बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रही है। हम सभी को काफी देखभाल और ध्यान देने की जरूरत है। मैं आपसे एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि एक बेटे, पिता और एक फिक्रमंद इंसान के तौर पर मौजूदा हालात पर बात कर रहा हूं जिससे दुनिया प्रभावित है।

उन्होंने आगे लिखा- मौजूदा स्थिति को संभालने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम सभी डब्ल्यूएचओ (विश्व स्वास्थ्य संगठन) और देश की सराकारों की सलाह का पालन करें। मानव जीवन की रक्षा किसी भी अन्य हित से ऊपर होनी चाहिए। मैं अपने विचार उन सभी लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, जिन्होंने अपने किसी करीबी को खो दिया है। मैं उन लोगों के साथ हूं जो जो इस वायरस से लड़ रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours