'लंबा कौन?' विलियमसन ने लिए विराट से मजे

1 min read

नई दिल्लीदुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार टीम इंडिया के कैप्टन लॉकडाउन के कारण दूसरे क्रिकेटरों की ही तरह खेल से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े हैं। उन्होंने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के कप्तान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की।

कोरोना वायरस के कारण फिलहाल क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। भारत समेत कई देशों में लॉकडाउन घोषित है और ऐसे में क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां अपने-अपने घरों पर समय बिता रही हैं।

पढ़ें,

विराट ने साथ ही विलियमसन को ‘गुड मैन’ (अच्छा इंसान) बताया। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी बातें पसंद आती हैं। गुड मैन।’ उन्होंने विलियमसन को टैग भी किया।

इसके बाद विलियमसन ने भी विराट को मजेदार अंदाज में रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा, ‘मुझे भी ऐसा लगता है भाई। मैं यह समझने की भी कोशिश कर रहा हूं कि हम दोनों में लंबा कौन है?’ उन्होंने साथ ही इमोजी भी पोस्ट की।

कोरोना वायरस के कारण फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समेत कई खेलों पर ब्रेक लगा हुआ है। ओलिंपिक समेत कई टूर्नमेंट और सीरीज को भी अगले साल तक टाल दिया गया है।

इस साल जनवरी में जब भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड का दौरा (India Tour of New Zealand) किया था, तब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी माना था कि कीवी टीम का व्यवहार इतना अच्छा है कि उसे नापसंद किया ही नहीं जा सकता।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours