'लकी हूं कि कोहली के साथ खेलने का मौका मिला'

1 min read

मुंबई
न्यूजीलैंड के कप्तान खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें के साथ यह खेल खेलने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि वह भारतीय कप्तान की क्रिकेट यात्रा से उनके युवा दिनों से ही जुड़े हुए हैं।

विलियमसन और कोहली दोनों ही मलेशिया में 2008 में खेले गए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा थे जिसमें भारत ने खिताब जीता था। अब ये दोनों ही इस खेल के दिग्गज बल्लेबाज माने जाते हैं।

विलियमसन ने स्टार स्पोर्ट्रस के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ‘हां, हम भाग्यशाली हैं जो हमें एक-दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिला है। युवावस्था में ही उससे मिलना और फिर उसकी प्रगति और क्रिकेट यात्रा का अनुसरण करना शानदार रहा है।’

असल में वह कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम थी जिसने अंडर-19 विश्व कप 2008 में विलियमसन की अगुआई वाली न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराया था। इस विश्व कप में रविंद्र जडेजा, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने भी हिस्सा लिया था।

विलिमयसन ने कहा, ‘‘यह दिलचस्प है कि हम लंबे समय से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। लेकिन असल में पिछले कुछ वर्षों से ही हमने खेल पर अपने विचार साझा किये हैं। खेल और मैदानी व्यवहार में थोड़ा भिन्न होने के बावजूद कुछ मामलों में हमारे विचार समान होते हैं।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours