लव आज कल का पहला गाना 'शायद' रिलीज, देखें अरिजीत की आवाज में आरुषी-कार्तिक-सारा की रोमांटिक केमिस्‍ट्री

1 min read

साल 2020 की मच अवेटेड फिल्‍मों में से एक का पहला गाना ‘शायद’ रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही फैंस इसे पसंद करने लगे हैं। ट्रेलर की तरह गाने में भी 1990 और 2020 की झलक एकसाथ देखने को मिलती है।

कार्तिक गाने में ऐक्‍ट्रेस और , दोनों के साथ केमिस्‍ट्री जमाते नजर आ रहे हैं। इसमें एक बीते हुए कल का प्‍यार है और दूसरा आज का। आरुषि बीते हुए कल वाली प्रेमिका हैं जो स्‍कूल स्‍टूडेंट के रूप में भी नजर आ रही हैं। वहीं, सारा 2020 वाली लवर हैं।

अरिजीत ने दी आवाज
गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है जबकि इसे अर‍िजीत सिंह ने आवाज दी है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। उम्‍मीद की जा रही है कि फैंस को यह गाना भी काफी पसंद आएगा।

ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं
बता दें, डायरेक्‍टर इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ के कई पोस्‍टर्स और ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर पर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आई थीं। फिल्‍म में कार्तिक के किरदार का नाम वीर, सारा के किरदार का नाम जोई है।

पॉप्युलर है सारा और कार्तिक की जोड़ी
यह पहला मौका होगा जब कार्तिक और सारा किसी फिल्‍म में एकसाथ नजर आएंगे। फिल्‍म रिलीज से पहले ही यह जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हो चुकी है। ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों एकसाथ कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन बाद में वे एक-दूसरे से अलग हो गए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours