लॉकडाउनः घर में बोर हुईं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', मांग रहीं अनिल कपूर का नंबर

1 min read

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ यानी कुछ दिन बाद 12 साल की हो जाएंगी। बड़ी होने के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हो गई हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। देश में इस समय कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है और लोगों से घर पर रहने की अपील की गई है। हर्षाली मल्होत्रा घर में रहकर बोर हो गई हैं और उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी विडियो
हर्षाली मल्होत्रा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कह रही हैं, ‘किसी के पास अनिल कपूर का नंबर है, वो मिस्टर इंडिया वाली घड़ी चाहिए थी, कुछ ही देर के लिए बाहर जाना है।’ इसके बाद वह जोर से हंसने लगती हैं।

सलमान खान की तरह बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हैं हर्षाली मल्होत्रा
बता दें कि फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में पाक‍िस्‍तानी लड़की मुन्‍नी के रोल में अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हर्षाली मल्होत्रा ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा हर्षाली ने कई ऐड फिल्म भी की हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने कहा था कि मुझे सिंगिंग और ऐक्टिंग पसंद है और मैं सलमान खान अंकल की तरह बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती हूं।

रियल लाइफ में खूब बोलती हैं हर्षाली मल्होत्राफिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली मल्होत्रा का किरदार एक गूंगी लड़की का है लेकिन रियल लाइफ में वह खूब बोलती है। उसकी मां ने बताया था कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा कभी-कभी इतना परेशान हो जाते थे कि उसे कैसे चुप कराया जाए।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours