लॉकडाउनः शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत के लिए बनाया पैनकेक

1 min read

कोरोना वायरस के कारण देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन में बॉलिवुड ऐक्टर अपने घर में रहकर खाने-पीने की तमाम चीजें बनाकर अपना समय खाली समय बिता रहे हैं। शाहिद कपूर हाल ही में अपनी वाइफ के लिए पैनकेक बनाते नजर आए। ऐक्टर की वाइफ ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

मीरा राजपूत ने शेयर किया फोटो
मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरीज में लिखा, ‘पति के कुछ पैनकेक बनाते वक्त इंतजार कर रही हूं।’ इसके बाद उन्होंने शाहिद कपूर द्वारा बनाए गए इस डिश की एक तस्वीर भी शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सफलता। मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने मेरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेकर देखी।’ मीरा राजपूत को उनकी बनाई यह डिश पसंद आने पर शाहिद भी बेहद रोमांचित दिखे। उन्होंने लिखा, ‘उसने वाकई में इसे खाया।’

फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे शाहिद कपूर
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आने वाले समय में फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे, जो इसी नाम से बनी एक तेलुगू फिल्म की रीमेक है। यह एक असफल क्रिकेटर की कहानी है, जो अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में दोबारा लौटने का प्रयास करता है।

भारत में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 1000 के पार
बताते चलें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1024 हो गई है। वहीं, मौतों का आंकड़ा बढ़कर 27 हो गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours