लॉकडाउन के बाद शुरू होगी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की शूटिंग

1 min read

कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग्स रोक दी गई थी और सिनेमाघरों तो अभी भी बंद हैं। ऐसे में अधिकतर मेकर्स ने अपनी फिल्मों को डिजिटली रिलीज करने का फैसला किया है। इसी बीच की फिल्म ” की रिलीज डेट सामने आई है। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में 13 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

शूटिंग को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत
फिल्म ‘मैदान’ की 35 फीसदी शूटिंग कोरोना वायरस के कारण नहीं हो पाई है। वर्तमान माहौल को देखते हुए शूटिंग को लेकर ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है, इसलिए अजय देवगन और फिल्म की टीम ने निर्णय लिया है कि जब सबकुछ सामान्य हो जाएगा, तभी शूटिंग करेंगे।

आगे के सीन बहुत महत्वपूर्ण
फिल्म की टीम ने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम को बताया, ‘फिल्म का सेट लॉकडाउन से ठीक पहले मुंबई के मड आइलैंड में तैयार कर लिया गया था। कोरोना महामारी के कारण शूटिंग को आगे बढ़ाया गया, लेकिन अब तक कोई भी डेट तय नहीं की गई है। इसलिए हमने फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे खिसका दिया है। फिल्म की 35 फीसदी शूटिंग बाकी है और यह सीन बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, जिन्हें बड़ी ही जिम्मेदारी से शूट किया जाना हैं। पहले हम फिल्म इसी साल रिलीज करने वाले थे, लेकिन माहौल को देखते हुए इस रिलीज को अगले साल 13 अगस्त को फाइनल किया है।’

अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे डायरेक्शनअजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ में भारत के सबसे सफल और मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रनिल घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन नैशनल अवॉर्ड जीत चुके अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours