लॉकडाउन पर रवीना टंडन का ट्वीट, मुंबई पुलिस का वीडियो शेयर कर लिखा- सलाम है!

1 min read

कोरोनो वायसर के कारण देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा हो गई है। जो जहां हैं, उन्‍हें वहीं रहने की हिदायत दी गई है। लेकिन इन सब के बीच पुलिस, प्रशासन और हेल्‍थकेयर सेक्‍टर के वो जांबाज भी है, जो जान की परवाह किए बगैर देशवासियों की सेवा कर रहे हैं। बॉलिवुड की दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मुंबई पुलिस गलियों में घूमती और लोगों को जागरूक करती नजर आ रही है।

देश के लिए जीने वाले वीरों को सलाम

रवीना टंडन ने एक अन्‍य यूजर द्वारा पोस्‍ट किए गए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुंबई पुलिस और इंडियन आर्मी और हमारे भारतीय पुलिस को सलाम, जो किसी भी आपदा की सूरत में अपनी जान की बाजी लगाकर देशवासियों की रक्षा कर रहे हैं।’

21 दिनों तक कंप्‍लीट लॉकडाउन
बता दें कि 6 सेकेंड के वीडियो में सड़कों से मुंबई पुलिस की एक वैन गुजरती हुई नजर आ रही है। रात का वक्‍त है और पुलिस स्‍पीकर से ऐलान कर लोगों को लॉकडाउन को लेकर निर्देश दे रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम 8 बजे देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन का ऐलान किया है।

…जब खुद साफ की थी ट्रेन की सीट

बीते दिनों रवीना टंडन का यह वीडियो खूब चर्चा में आया था। इसमें वह ट्रेन की सीट को साफ करती दिख रही हैं। रवीना ने खुद अपना वीडियो शेयर करते हुए फैंस को नसीहत दी कि यदि मजबूरी में उन्हें भी सफर करना पड़े तो अपनी सावधानी खुद बरतें।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours