लॉकडाउन में बेटी जीवा संग बाइक राइड पर धोनी

1 min read

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान खुद सोशल मीडिया पर भले ऐक्टिव नहीं रहते। फिर भी उनके फैन्स को अपने इस हीरो की एक-एक झलक का सोशल मीडिया पर बेसब्री से इंतजार रहता है। धोनी की पत्नी साक्षी और उनकी आईपीएल टीम चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) अपने थाला (धोनी) की जो झलकियां अपलोड करते हैं फैन्स उनसे ही गदगद हो जाते हैं। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने आज एक बार फिर धोनी का एक वीडियो इंस्टाग्राम लाइव किया, जिसे CSK ने अपने टि्वटर अकाउंट पर अपलोड किया है।

इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा को अपनी बाइक पर पीछे बैठाकर राइड का आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो को शूट करते हुए साक्षी धोनी ने इसकी कॉमेंट्री भी की है। साक्षी वीडियो की शुरुआत में कहती हैं। ‘दो बच्चे यहां खेल रहे हैं…… एक बड़ा बच्चा और एक छोटा बच्चा।’

इस वीडियो में धोनी ने रेड टी शर्ट पहनी हुई है, जबकि जीवा ने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। बता दें लॉकडाउन में धोनी बाइक चला रहे हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि कैप्टन कूल ने क्वारंटीन या लॉकडाउन का नियम तोड़ दिया। धोनी इस बाइक राइड के दौरान रांची की किसी सड़क पर नहीं उतरे। वह अपने फॉर्म हाउस के गार्डन एरिया में ही बाइक राइड का लुत्फ ले रहे हैं। लॉकडाउन ने सभी नागरिकों की आउटडोर गतिविधियों पर ब्रेक लगा दिया है और ऐसे में देश और दुनिया के सभी क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में ही अपना समय बिता रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours