वकील के खिलाफ कंगना रनौत के बयान पर बोलीं गैंगरेप पीड़िता की मां

1 min read

फिल्मों से लेकर देश तक से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। चाहे मुद्दे कितना भी कंट्रोवर्शल हो, कंगना बिना सोचे और बिंदास बोलती हैं। पिछले दिनों वह ‘पंगा’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह निर्भया गैंगरेप मर्डर केस के दोषियों के लिए माफी की अपील करने वाली सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह पर भी खूब भड़कीं।

बता दें कि दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वॉरंट जारी किया है, जिन्हें 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जानी है। इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए वकील इंदिरा जयसिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि आशा देवी की तकलीफ समझती हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि वह इस मामले में सोनिया गांधी को फॉलो करें जिन्होंने नलिनी को माफ कर दिया और उनके लिए मौत की सजा नहीं चाहती थीं। उन्होंने लिखा कि हम आपके साथ हैं, लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं।

बिफर पड़ीं कंगना
उनके इस बयान के बाद कंगना से जब बात की गई तो वह बिफर पड़ीं। कंगना ने कहा, ‘उस महिला (वकील) को चार दिनों तक उन दोषियों के साथ जेल में रखना चाहिए। उन्हें इसकी जरूरत है। उन्होंने कहा, इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों के कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए। बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें निर्भया के दोषियों को माफ कर देना चाहिए। ये ऐसी कैसी महिलाएं हैं, जिन्हें संवेदना होती है? ऐसी ही महिलाओं के कोख से ऐसे बच्चे पैदा होते हैं।’

कंगना के लिए बोलीं निर्भया की मां
कंगना के इस बयान के बाद रेप पीड़िता की मां आशा देवी ने भी वकील के खिलाफ ऐक्ट्रेस की इन बातों को सपॉर्ट किया है। एक चैनल से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि वह कंगना की इन बातों से पूरी तरह सहमत हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि किसी ने इंदिरा जयसिंह जैसी महिला के खिलाफ आवाज उठाई है और उनके (पीड़िता परिवार) के साथ खड़ी है। उन्होंने कंगना के इस बयान पर भी अपनी सहमति जताई कि उन्हें सरेआम लोगों के बीच फांसी दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कंगना ने यह भी सही कहा है कि जयसिंह जैसी महिलाएं ही ऐसे लोगों को जन्म देती हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours