वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में फिल्मी हस्तियों और मेहमानों का अलीबाग पहुंचना शुरू

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की तैयारियां मुंबई के अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट ‘द मेन्शन हाउस’ में जोर-शोर से चल रही हैं. धवन लंबे समय से अपनी महिला मित्र रहीं दलाल के साथ रविवार को परिणय सूत्र में बंधेंगे.

धवन (33) को शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अलीबाग के सस्वाने में स्थित विवाह स्थल में प्रवेश करते देखा गया. सफेद रंग की टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने वरुण धवन की दाढ़ी बढ़ी हुई थी. धवन के पिता फिल्मकार डेविड धवन, मां लाली, भाई रोहित और उनका परिवार, उनके चाचा तथा गुजरे जमाने के एक्टर अनिल धवन तथा उनका परिवार और साथ ही दलाल परिवार शुक्रवार को विवाह स्थल पहुंच गया था.

धवन स्टारर दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के निर्देशक शशांक खेतान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी शनिवार को विवाह समारोह के स्थल में प्रवेश करते देखा गया. मीडिया में आईं खबरों के अनुसार फिल्मकार करण जौहर शनिवार शाम संगीत समारोह की मेजबानी करेंगे. धवन की शादी में उनके पारिवारिक मित्र आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर अपनी प्रस्तुति देंगे.
डेविड धवन ने वरुण-नताशा की शादी के लिए खास व्यवस्था की है. सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही मेहमानों की प्राइवेसी का भी ख्याल रखा जा रहा है. शुक्रवार सुबह, कार्यक्रम स्थल पर ढोलवालों की एक टीम भी पहुंच गई. खबरों के अनुसार, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को संभालने वाली टीम को बॉलीवुड की इस बड़ी शादी के लिए भी तैयार किया गया है. शादी में कैटरीना कैफ, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज भी शामिल होंगे.

इस शादी समारोह में कुछ खास लोगों को ही बुलाया गया है. इसमें सलमान खान, शाहरुख खान और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं. इस शादी में वर और वधू दोनों पक्षों से कुल 50 मेहमान ही शामिल होंगे. इन सभी मेहमानों का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया जाएगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours