वरुण धवन ने शेयर की तस्‍वीर, अनुष्‍का शर्मा का कॉमेंट खींच रहा लोगों का ध्‍यान

1 min read

ऐक्‍टर वरुण धवन ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह एक एनजीओ के साथ मिलकर बेघर लोगों, डॉक्‍टर्स और मेडिकल स्‍टाफ को खाना मुहैया कराएंगे। बता दें, इन दिनों देशभर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण डॉक्‍टर्स खुद की जान को खतरे में डालकर दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं।

वरुण ने जिस तरह मदद को हाथ आगे बढ़ाया, उसकी काफी तारीफ की गई। इस बीच उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक पुरानी तस्‍‍‍वीर शेयर की जिसमें वह अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में भीड़ के बीच वरुण साइकल चलाते नजर आ रहे हैं जबकि अनुष्‍का पीछे बैठी हुई हैं।

अनुष्‍का ने पोस्‍ट किया री-शेयर
जैसे ही ऐक्‍टर ने यह पिक्‍चर शेयर की, इसने अनुष्‍का का ध्‍यान खींचा। ऐक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट को री-शेयर किया और लिखा, ‘जब हम भीड़ के बीच बाहर निकल सकते थे और मास्‍क नहीं, सनग्‍लासेस लगा सकते थे।’

दोनों ही ऐक्‍टर्स ने किया डोनेशन
बता दें, दोनों ही ऐक्‍टर्स ने कोरोना से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड में डोनेशन किया है। यही नहीं, उन्‍होंने फैंस से भी रिक्‍वेस्‍ट की है कि वे घरों में ही रहें और बाहर न निकलें।

इन फिल्‍मों में दिखेंगे वरुण और अनुष्‍का
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो वरुण अब सारा अली खान के साथ फिल्‍म ‘कुली नं 1’ में नजर आएंगे। वहीं, अनुष्‍का अब क्रिकेटर झूलन गोस्‍वामी की बायॉपिक में दिखेंगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours