वाजिद खान ने आखिरी काम भी सलमान खान के लिए किया, 'गॉडफादर' ने दिए थे खूब मौके

1 min read

मशहूर म्‍यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद के इंतकाल की खबर से पूरी बॉलिवुड इंडस्‍ट्री दुखी है। किसी को विश्‍वास नहीं हो रहा है कि अब वाजिद उनके बीच नहीं हैं। वह बीते कई दिनों से किडनी से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे। वाजिद सुपरस्‍टार के काफी करीबी थे और उन्‍होंने अपना आखिरी काम भी उन्‍हीं के साथ किया।

कुछ दिनों पहले ईद के मौके पर रिलीज हुए सलमान खान के गाने ‘भाई भाई’ को वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर कंपोज किया था। यही नहीं, सलमान ने कुछ दिनों पहले जब कोविड-19 के मद्देनजर अपना गाना ‘प्‍यार करोना’ रिलीज किया था तो उसे भी वाजिद ने ही कंपोज किया था। यह गाना 20 अप्रैल को सलमान के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

सलमान के साथ करियर की शुरुआत
बता दें, वाजिद ने सलमान की फिल्‍मों में कई सुपरहिट गाने दिए हैं। उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत सलमान के साथ 1998 में की थी। वह उन्‍हें अपना गॉडफादर मानते थे और हर मौके पर उनका जिक्र जरूर करते थे।

सलमान के लिए इन फिल्‍मों में काम
वाजिद खान ने ‘दबंग’, ‘वॉन्‍टेड’, ‘वीर’, ‘नो प्रॉब्लम’, ‘गॉड तुसी ग्रेट हो’, ‘पार्टनर’ सहित कई और फिल्मों में गाना भी गाया है। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने ‘एक था टाइगर’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’, ‘पार्टनर’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘राउड़ी राठौर’, ‘हाउसफुल 2’ जैसी तमाम बेहतरीन फिल्मों को संगीत से सजाया। सलमान ने साजिद-वाजिद की जोड़ी को अपनी फिल्मों में खूब मौके दिए।

इन सिलेब्‍स ने जताया दुख
सलमान के साथ काम को वाजिद अपने लिए लर्निंग एक्‍सपीरियंस मानते थे। 42 साल की उम्र उन्‍होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, सलीम मर्चेंट, अदनान सामी, मीका सिंह, सोनू निगम, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन जैसे सिलेब्‍स ने वाजिद के इंतकाल पर दुख जताया और परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर कीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours