विडियोः बनारस में 'रिपोर्टर' बनीं सारा अली खान, बताया काशी विश्वनाथ मंदिर की गली का आंखों देखा हाल

1 min read

साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। मात्र तीन फिल्म करने वाली सारा अली खान ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। इसके अलावा ऐक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने फिर से एक विडियो शेयर किया है। इसमें उनका एक रिपोर्टर वाला अंदाज देखने को मिल रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया विडियो
सारा अली खान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बनारस का एक विडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह काशी विश्वनाथ मंदिर को जाने वाली गली में नजर आ रही हैं। ऐक्ट्रेस गली में घुसते ही वहां के बारे में बताती हैं यानी उन्हें जो दिखता है उसके बारे में विस्तार से बताती हैं। सारा अली खान का यह विडियो काफी मजेदार है।
देखें विडियोः

एक महीने में दूसरी बार गंगा आरती में पहुंची सारा
बता दें कि दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की आरती में शामिल होने के लिए एक महीने के अंदर दूसरी बार सारा अली खान पहुंची। उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। सारा और अमृता के साथ फैंस ने तस्वीरें भी खींची।

फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस में हैं सारा
सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय बनारस में हैं। बताते चलें कि इससे पहले सारा अली खान गंगा आरती में शामिल होने की और नाव पर बैठकर गंगा घाटों के नजारे लेने की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

सारा की अपकमिंग फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नं. 1’ की शूटिंग को पूरा किया है। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours