विडियो- आपने देखा चहल और अय्यर का विक्ट्री डांस

1 min read

माउंट माउंगानुईभारतीय क्रिकेट टीम ने माउंट माउंगानुई में रविवार को न्यू जीलैंड को टी-20 सीरीज के 5वें और आखिरी मुकाबले में 7 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज को एकतरफा 5-0 से अपने नाम किया और 5 मैचों की T20 सीरीज के सभी मुकाबले जीतने वाली दुनिया की पहली टीम बनी। इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया गया है।

विडियो में करिश्माई स्पिनर युजवेंद्र चहल और मिडल ऑर्डर के विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर खास डांस मूव्स करते हुए दिख रहे हैं। पेज पर विडियो के कैप्शन लिखा गया है- विक्ट्री डांस..। यह विडियो मैच खत्म होने के तुरंत बाद शूट किया गया है। इस पर क्रिकेट फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

एक फैन ने इसे बड़ी जीत बताते हुए कॉमेंट किया- बड़ी जीत है… डांस तो बनता ही है..। बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों 3 विकेट पर 163 रन बनाए। जवाब में न्यू जीलैंड की टीम 9 विकेट पर 156 रन ही बना सकी। रोचक बात यह है कि भारत ने न्यू जीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज में जीत हासिल की है।

सीरीज पर नजर डाली जाए तो पहला और दूसरा मैच भारत ने ऑकलैंड में जीते थे, जबकि तीसरा और चौथा मैच क्रमश: हैमिल्टन और वेलिंग्टन में खेला गया था, जहां भारत ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी। 5वां मैच माउंट माउंगानुई में भारत ने 7 रन से जीता।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours