विडियो: देखें, अरमान जैन के रिसेप्शन में जमकर नाचे शाहरुख और गौरी खान

1 min read

ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्‍होत्रा से 3 फरवरी को शादी कर ली। इस ग्रैंड वेडिंग के बाद कपल ने दोस्‍तों, रिलेटिव्‍स और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े खास लोगों के लिए रिसेप्‍शन होस्‍ट किया। जब वेन्‍यू पर दोनों साथ पहुंचे तो लोगों की नजरें उनपर टिक गईं। अरमान, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं और वह रणबीर-करीना के कजन हैं।

इस शादी और इसके रिसेप्शन में कपूर फैमिली के अलावा बॉलिवुड के सितारों का जमावड़ा दिखाई पड़ा। बड़े सितारों में रेखा, अमिताभ बच्चन की फैमिली, कियारा आडवाणी, शाहरुख खान, आलिया भट्ट जैसे सितारे मौजूद रहे। फंक्शन में खूब मस्ती-धमाल हुआ और बॉलिवुड स्टार्स ने जमकर डांस किया। ने भी अपनी वाइफ के साथ एक खास डांस परफॉर्मेंस दी जिसने सभी का दिल जीत लिया। इस डांस परफॉर्मेंस में शाहरुख और गौरी का प्यार और बॉन्डिंग नजर आई। देखें, इस परफॉर्मेंस का विडियो:

केवल शाहरुख और गौरी की परफॉर्मेंस ही नहीं बल्कि इस मौके पर करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी अपने कजिन के रिसेप्शन पर स्पेशल परफॉर्मेंस दी। इस डांस परफॉर्मेंस में करण जौहर ने भी उन्हें जॉइन किया। देखें, करिश्मा-करीना की परफॉर्मेंस का विडियो:

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours