विद्या बालन PPE किट के लिए जुटा रहीं डोनेशन, कॉन्ट्रिब्यूट करने वाले को देंगी ये तोहफा

1 min read

कोरोना महामारी से बचने के लिए पूरा देश एक साथ है। कई बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की मदद करने के लिए सामने आ चुके हैं। अब डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को 1000 PPE किट डोनेट करने जा रही हैं।

नेक काम के लिए आगे आईं विद्या
कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों और फ्रंटलाइन वॉरियर्स की मदद के लिए बॉलिवुड सिलेब्स दिल खोलकर आगे आ रहे हैं। विद्या बालन भी इस काम में आगे आई हैं। वह Tring की मदद से डोनेशन जुटा रही हैं ताकि 1000 PPE किट्स मेडिकल वर्कर्स को दे सकें। उन्होंने अपनी तरफ से भी इतनी ही पीपीई किट डोनेट की हैं। उनके साथ मनीष मुंद्रा और फिल्म फटॉग्रफर कम प्रड्यूसर अतुल कस्बेकर भी हैं।

लिखा यह मेसेज
विद्या बालन इंस्टाग्राम के जरिये लोगों को इस काम के लिए डोनेट करने के लिए कह रही हैं। उन्होंने लिखा है, यह क्रिटिकल वक्त है। इस वक्त में हम मेडिकल वर्कर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई किट दे रहे हैं। मैं अपने मेडिकल स्टाफ को 1000 पीपीई किट दे रही हूं और Tring के साथ पार्टनरशिप करके 1000 और पीपीई किट के लिए डोनेशन जुटा रही हूं, इनकी जरूरत पूरे भारत के डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ को है।

डोनेशन देने वालों को पर्सनल वीडियो मेसेज भेजेंगी विद्या
विद्या ने डोनेशन देने वालों के लिए एक रिवॉर्ड भी अनाउंस किया है। उन्होंने लिखा है, जो भी कॉन्ट्रिब्यूट करेगा मैं उसे पर्सनल थैंक यू वीडियो मेसेज भेजूंगी। उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करके पीपीई किट की कमी के बारे में भी बात की और बताया कि ये क्यों जरूरी हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours