विधायक अनीता शर्मा की पहल से सेनेटाइज हुई परसुलीडीह कॉलोनी, Jcak And Jill स्कूल प्रबंधन का मिला सहयोग

1 min read

रायपुर: कोरोना काल पर नकेल कसने के लिए हर तरह के जतन किए जा रहे हैं । एक तरफ जहां आबादी को सोशल डिस्टेंसिंग का सबक दिया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ इलाके को सेनेटाइज कर वायरस को पनपने से रोका जा रहा है।

धरसीवां विधानसभा इलाके में विधायक अऩीता शर्मा हर पंचायत, हर गांव को सुरक्षित दायरे में रखने के लिए पुरजोर मेहनत कर रही हैं। उनकी पहल पर टेकारी गांव के पास परसुलीडीह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी को सेनेटाइज करते हुए ब्लीचिंग पावडर का छिड़काव किया गया। इस दौरान सेनिटाइज करने आए कर्मचारियों को जैक एंड जिल स्कूल के संचालक ने पूरा सहयोग किया, जो एक सराहनीय पहल है।

कोरोना की त्रासदी से बचाव के लिए इस इलाके में अध्यक्ष डोमस्वरी वर्मा, उप-सरपंच आदित्य शर्मा, संजय विश्वकर्मा, विजेंद्र ठाकुर, शुभपाल, राहुल पाल.राजू सिंह, रामविलास लगातार काम कर रहे हैं। कॉलोनी के निवासियों ने विधायक समेत इन तमाम सहयोगियों का आभार जताया।

शिक्षा ही नहीं संस्कार भी परोस रहा जैक एंड जील स्कूल
बता दें कि जैक एंड जील स्कूल में शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी परोसा जा रहा है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया से लगाया जा सकता है कि स्कूल के प्रबंधक एस भूषण और पत्नी ममता पांडेय हमेशा से कॉलोनी में होने वाले सभी कार्यों में अपना सहयोग देते रहे हैं। इसके साथ ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को सामाजिक और व्यवहारिक दोनों का ज्ञान मिल रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours